logo-image

Guntur Kaaram: साउथ फिल्मों के सबसे महंगे स्टार में से एक हैं महेश बाबू, नई फिल्म के लिए ली इतनी फीस...

महेश बाबू टॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. 90s से वह अपनी करिश्माई स्क्रीन परफॉर्मेंस, एक्टिंग और डांस से तेलुगु ऑडियंस के दिलों पर राज करते हैं. उनकी पिछली रिलीज़ तेलुगु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में में से एक थीं.

Updated on: 20 Jul 2023, 07:36 PM

नई दिल्ली:

महेश बाबू टॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. 90s से वह अपनी करिश्माई स्क्रीन परफॉर्मेंस, एक्टिंग और डांस से तेलुगु ऑडियंस के दिलों पर राज करते हैं. उनकी पिछली रिलीज़ तेलुगु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में में से एक थीं. इसके बाद, अभिनेता की अगली गुंटूर करम द मोस्ट अवेटेड फिल्म है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए एक्टर ने भारी भरकम रकम ली है. इस फिल्म के लिए महेश बाबू को 78 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम दी जा रही है.

200 करोड़ रुपये के बजट पर बनी गुंटूर करम

उन्हें प्रभास, अल्लू अर्जुन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और बाकि के साथ टॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता के रूप में जाना जाता है. इस बीच, गुंटूर करम कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई फिल्म है, जो दर्शकों को एक बडे़ सिनेमाई एंटरटेनमेंट देने का वादा करती है. कई मुद्दों, स्क्रिप्ट में बदलाव और रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म अनिश्चित काल के लिए वेटिंग में चली गई है. हाल ही में खबर आई है कि पूजा हेगड़े के फिल्म छोड़ने के बाद पहला शेड्यूल पूरा कर लिया गया है. मीनाक्षी चौधरी ने फिल्म का हिस्सा होने की पुष्टि भी की और पहला शेड्यूल पूरा करने का भी खुलासा किया.

पूजा हेगड़े के छोड़ने के बाद मीनाक्षीई का स्वागत 

स्क्रिप्ट और शूटिंग की तारीख में बदलाव के कारण पूजा हेगड़े के गुंटूर करम छोड़ने के बाद, मेकर्स ने दूसरी मेन लीड के रूप में मीनाक्षीई का स्वागत किया, जबकि फिल्म में पूजा की भूमिका श्रीलीला निभाएंगी. हालांकि, ऑफिशियल अनाउंसमेंट का अभी इंतजार है. 

10 साल बाद एक साथ आए महेश बाबू और त्रिविक्रम

गुंटूर करम के लिए महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास 10 साल बाद एक साथ आए. यह जोड़ी इससे पहले अथादु और खलीजा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है. पहला लुक पिछले महीने जारी किया गया था और अभिनेता ने अपना सामूहिक और एक्शन अवतार दिखाया था. गुंटूर करम, संक्रांति 2024 के लिए रिलीज होने वाली है. लेकिन ऐसी खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग में कई बार रुकावटें आई हैं, जिससे रिलीज की डेट में देरी हो सकती है.