BREAKING NEWS
  • आर्सेलर मित्तल दक्षिण अफ्रीका का सालदान्हा संयत्र बंद करेगी, 1,000 कर्मचारी होंगे प्रभावित- Read More »
  • भारतीय गेंदबाजों ने रच दिया नया इतिहास, क्‍या आप जानते हैं- Read More »
  • सावधान : चार्ज करते समय मोबाइल में हुआ धमाका, युवक ने गवाई जान- Read More »

'मुन्ना भाई 3' में काम करने को लेकर सोनम कपूर ने रखी ये अजीबोगरीब शर्त

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2019 10:20:32 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'मुन्ना भाई' की तीसरी सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसी भी खबर है कि इस फिल्म में इस बार अभिनेत्री सोनम कपूर काम करेंगी. कहा जा रहा है कि एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म में सोनम के काम को देखकर उन्होंने मुन्ना भाई 3 के लिए सोनम को कास्ट किया है.

बता दें कि सोनम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन जब उनसे मुन्ना भाई 3 में काम करने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने इसे बकवास बताया. उन्होंने कहा कि ये खबर झूठ है. हालांकि इस बीच सोनम ने कहा कि अगर वो इस फिल्म में काम करेंगी तो उनकी एक शर्त है. सोनम कपूर ने कहा कि वह मुन्ना भाई की सीरीज में काम करना पसंद करेंगी लेकिन फिल्म का नाम 'मन्नी बहन' होना चाहिए.

बता दें कि सोनम की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 1 फरवरी को रिलीज होगी. इसमें सोनम के साथ उनके पापा अनिल कपूर भी साथ होंगे. ये पहली बार है जब दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इन दोनों ही स्टार्स के अलावा इसमें राजकुमार राव और जूही चावला लीड रोम में दिखेंगे.

खबरों की मानें तो इस फिल्म की कहानी समलैंगिक संबंध पर आधारित है. साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra) इस फिल्म में सोनम की प्रेमिका बनेंगी. रेजिना ने कई तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. वह इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

First Published: Jan 31, 2019 10:20:24 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो