logo-image

Sidharth Malhotra Post : सिद्धार्थ मल्होत्रा शेयर की तस्वीर, लाइमलाइट में आईं कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) एक शानदार एक्टर हैं, जो उनकी फिल्मों से साफ पता चलता है. हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ जापान से लौटने के बाद, उन्होंने अपनी ड्रीम वेकेशन की एक झलक दी है.

Updated on: 09 Jun 2023, 08:48 PM

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) एक शानदार एक्टर हैं, जो उनकी फिल्मों से साफ पता चलता है. हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ जापान से लौटने के बाद, उन्होंने अपनी ड्रीम वेकेशन की एक झलक दी है. दरअसल, सिद्धार्थ ने अपनी एक और तस्वीर साझा की, जो जापान जर्नी से जुड़ी से लग रही है. एक्टर ने एक अजीबोगरीब कैप्शन के साथ तस्वीर साझा की लेकिन उनकी शादी की अंगूठी ने सभी का ध्यान खींचा लिया. तस्वीर में, सिद्धार्थ लाइट ग्रीन कलर की स्वेटशर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

आपको बता दें कि सामने आई फोटो में वो एक क्यूट कैफे में लेमन ड्रिंक का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को उनकी खूबसूरत पत्नी कियारा ने क्लिक किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब जिंदगी आपको लेमन देती है, तो लाइमलाइट में कदम रखें.'

जैसे ही एक्टर ने तस्वीर शेयर की वैसे ही कियारा, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रचार में व्यस्त हैं, उन्होंने तुरंत लाइक का बटन दबा दिया. वहीं एक फैन ने लिखा, 'उफ्फ्फ्फ! कैप्शन और इतने दिनों बाद ऐसी तस्वीर कमाल.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'जब जिंदगी ने दिया कियारा, तुम 7 फेरे ले लो.' एक फैन ने तस्वीर क्लिक करने के लिए कियारा का शुक्रिया अदा किया. एक फैन ने ये भी लिखा, 'क्या मैं कियारा मल्होत्रा ​​को धन्यवाद दे सकता हूं कि उन्होंने आपकी इतनी खूबसूरत तस्वीरें खींची हैं.' 

वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा उनके पास दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ फिल्म 'योद्धा' भी है.

यह भी पढ़ें : Gadar 2 Teaser: 'दामाद है ये पाकिस्तान का, लाहौर ले जाएगा,' गदर 2 टीजर वायरल