logo-image

Animal : रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इंटीमेट सीन पर सिद्धांत कार्निक ने की बात, कहा- परेशान करने वाला सीन

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल एक बड़ी कमर्शियल साबित हुई है, इसमें सपोर्टिंग रोल निभाने वाले सिद्धांत कार्णिक ने एक अहम सीन के बारे में बात की.

Updated on: 07 Dec 2023, 06:21 PM

नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी बंगा की फिल्म एनिमल इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म की सभी स्टारकास्ट बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के अच्छे प्रदर्शन का इंतजार कर रही है. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी स्टारर एनिमल एक बड़ी कमर्शियल सक्सेस साबित हुई है. फिल्म में अहम रोल निभाने वाले सिद्धांत कार्निक ने हाल ही में कपूर और डिमरी के बीच एक सीन के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म के कॉन्ट्रोवर्शियल सीन ने उन्हें 'टर्बुलेंट' कर दिया है.

सिद्धांत कार्निक ने फिल्म के बारे में बात की

एक इंटरव्यू में सिद्धांत कार्निक ने एनिमल के बारे में बात करते हुए बताया कि वह वरुण प्रताप मल्होत्रा की भूमिका निभाते हैं, जो रीत के पति और विजय के बहनोई हैं. सिद्धांत ने उस सीन के बारे में बात की जहां रणबीर का किरदार तृप्ति डिमरी के किरदार को यह साबित करने के लिए अपना जूता चाटने के लिए कहता है कि वह उससे प्यार करती है तो ऐसा करे.  उन्होंने कहा, यह परेशान करने वाला था. लेकिन मुझे यह भी लगा 'वाह' क्या किरदार था.

डायरेक्ट ने रणबीर को एडवेंचर्स चॉईस बताया

डायरेक्ट के लिए यह बहुत एडवेंचर चॉईस है. दिन के लास्ट में, संदीप सर की क्रिटिसिज्म हो रही है. तभी वह मेरे लिए हीरो से एंटी-हीरो बन गया. उन्होंने आगे कहा कि यह सीन करेक्टर की 'मेंटालिटी' को साबित करता है. उन्होंने कहा, मैं उस सीन को लेकर काफी असहज महसूस कर रहा था, लेकिन अब जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो वह इतना अच्छा था कि आप रिएक्शन देने के लिए मजबूर हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma- Sunil Grover: सुनील ग्रोवर के साथ पार्टी करते नजर आए कपिल शर्मा, अर्चना पूरण सिंह ने शेयर की तस्वीर 

तृप्ति डिमरी को पॉजिटिव रिएक्शन मिला 

एक इंटरव्यू में डिमरी ने एनिमल में रणबीर के साथ अपने इंटिमेट सीन्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि, उन्होंने शुरुआत में वह पोलराइजेशन वाले रिएक्शन  से परेशान थीं और उन्हें अपने पिछले कामों के लिए काफी हद तक पॉजिटिव रिएक्शन मिला है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि जब तक उन्हें सहज महसूस होगा तब तक वह वही करती रहेंगी. एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और बाकी कलाकार हैं.