logo-image

इंतजार हुआ खत्म, 'बंटी और बबली 2' के सीक्वल में नजर आएंगे ये दो स्टार

बंटी और बबली से पहले वरुण शर्मा ने यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है.

Updated on: 17 Dec 2019, 01:02 PM

नई दिल्ली:

साल 2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की हिट फिल्म बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) तो आपको याद ही होगी. फिल्म के 'कजरारे कजरारे' गाने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishawarya Rai Bachchan) का अलग ही अंदाज देखने को मिला था. अब मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल से पर्दा उठा दिया है. बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) को वरुण शर्मा डायरेक्ट करेंगे.

फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) बंटी और शारवरी (Sharvari) बबली के किरदार में होंगे. बंटी और बबली से पहले वरुण शर्मा ने यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने Nikamma की रिलीज डेट से उठाया पर्दा, शेयर किया ये पोस्ट

यशराज फिल्‍म्‍स ने बंटी और बबली 2 की घोषणा करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और न्यू कमर एक्ट्रेस शरवरी की फोटो शेयर की है. कैप्शन में लिखा है- ''मिलिए नए बंटी और बबली से''. बंटी और बबली 2 को प्रोड्यूस आदित्‍य चोपड़ा कर रहे हैं और वरुण शर्मा इसे डायरेक्‍ट कर रहे हैं.