logo-image

Veda Ambani: वेदा अकाश अंबानी नाम से जानी जाएगी श्लोका की बेटी, नाम सुन फैंस हुए इंप्रेस  

श्लोका मेहता और अकाश अंबानी ने अपनी बेटी का नाम वेदा अंबानी रखा है.

Updated on: 10 Jun 2023, 06:33 AM

New Delhi:

Akash Ambani-Shloka Ambani daughter's name: 31 मई को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. कपल को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था. कपल अपने दो साल के बेटे पृथ्वी अंबानी के माता-पिता हैं. उनके बेटे का जन्म दिसंबर 2021 में हुआ था. अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के कुछ दिनों बाद, आकाश और श्लोका ने आज अपनी बेबी गर्ल के नाम का खुलासा किया है. दोनों ने अपनी प्रिंसेस का नाम वेदा अंबानी रखा है. बता दें कि, एक ऑफशियल बयान में अंबानी परिवार ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है.

आपको बता दें कि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने अपनी बेटी का नाम वेदा अंबानी रखा है. एक आफिशियल बयान में उन्होंने लिखा, "भगवान कृष्ण की कृपा और धीरूभाई और कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद से, पृथ्वी अपनी छोटी बहन, वेदा आकाश अंबानी के जन्म की घोषणा करते हुए एक्साइटेड हैं." बयान में आकाश, श्लोका, नीता और मुकेश अंबानी, श्लोका के माता-पिता, ईशा और आनंद, राधिका और अनंत और परिवार के अन्य सदस्यों के नामों का भी मोन्शन किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नाम सामने आते ही फैंस इस पर अपने रिएक्शन देते नजर आए. एक फैन ने लिखा, "जिस लड़की को वेद का ज्ञान है, वह बहुत अच्छी और अनोखी है क्योंकि मेरी भतीजी का भी यही नाम है." एक अन्य फैन ने लिखा, "नामों से प्यार है..आकाश - पृथ्वी..वेद ​​- श्लोका." कमेंट्स में से एक में यह भी पढ़ा गया, "Wowwww yr so  thoughtful... बेटा पृथ्वी तो पिता आकाश...बेटी वेद को माँ श्लोक."

इस बीच, अपनी बच्ची को जन्म देने से पहले, श्लोका को अपने पति आकाश, ससुर मुकेश अंबानी और बेटे पृथ्वी के साथ मुंबई के सिद्दीविनायक मंदिर में देखा गया था. प्रेग्नेंसी ग्लो में वह बेहद सुंदर नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें - Vicky kaushal-Katrina kaif: विक्की कौशल को क्यों है कैटरीना का खौफ? बोलें -डर जाता हूं

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, श्लोका और आकाश मार्च 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी का जश्न बेहद ग्रैंड था. शाहरुख खान और गौरी खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स, बच्चन, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और अन्य को उनकी शादी में शामिल होते देखा गया था.