logo-image

Baba Siddique Iftar Party : शहनाज गिल ने अपनाया पाकिस्तानी लुक, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कहीं भी जाती हैं, वहां सभी का दिल अपने अंदाज से जीत लेती हैं. ऐसा हमारा नहीं एक्ट्रेस के फैंस का मानना है. बीते दिन बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी रखी थी, जिसमें एक्ट्रेस भी शामिल हुईं.

Updated on: 17 Apr 2023, 07:24 AM

नई दिल्ली :

Baba Siddique Iftar Party : बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कहीं भी जाती हैं, वहां सभी का दिल अपने अंदाज से जीत लेती हैं. ऐसा हमारा नहीं एक्ट्रेस के फैंस का मानना है. बीते दिन बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने मुंबई के ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) रखी थी, जिसमें एक्ट्रेस भी शामिल हुईं. हमेशा की तरह खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री ने पार्टी में स्माइल के साथ एंट्री ली. स्टार-स्टडेड इवेंट में एक्ट्रेस के लुक ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा. शहनाज ग्रीन कलर के झुमके और रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनका लुक लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही रेड कार्पेट पर पैप्स के लिए पोज देते हुए शहनाज अपनी मिलियन डॉलर की स्माइल दिखाना नहीं भूलीं. 

शहनाज वायरल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें, शहनाज (Shehnaaz Gill) का लुक सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता है. यहीं नहीं लोगों को उनका लुक पसंद भी खूब आता है. हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी का जान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अदाकारा शामिल हुई थीं, जहां पर उनके शानदार लुक की काफी चर्चा हुई थी. हर किसी की निगाहें उनपर अटकी हुई थी. 

शहनाज गिल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, वो पिछले कुछ सालों में फिल्म और टेलीविजन में अपना नाम बनाने के बाद, शहनाज सलमान खान की ईद एंटरटेनर किसी का भाई किसी की जान से अपना बी-टाउन डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर फिल्म में पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, विनाली भटनागर और पलक तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह बहुप्रतीक्षित फिल्म इस साल 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने वाली है, जिसका इंतजार सभी को बेसब्री से है. 

यह भी पढ़ें : Sana Khan Viral Video: प्रेगनेंट सना खान का हाथ खींचते दिखे पति अनस सैयद, नेटीजन्स ने लगाई फटकार