logo-image

Sharmila Tagore Cancer: शर्मिला टैगोर ने किया कैंसर होने का खुलासा, उड़े करण जौहर के होश

Koffee with Karan Season 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के अपकमिंग एपिसोड में दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर बेटे सैफ अली खान के साथ नजर आई हैं.

Updated on: 28 Dec 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

Sharmila Tagore Cancer: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर करण जौहर के शो में नजर आई हैं. कॉफी विद करण सीजन 8 के इस एपिसोड में शर्मिला टैगोर मेहमान थीं. वो अपने सुपरस्टार बेटे सैफ अली खान के साथ काउच पर करण जौहर के सवालों का जवाब दे रही थीं. इस एपिसोड से शर्मिला टैगोर के कुछ बयान चर्चा में हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस ने ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है. उन्होंने बताया कि उन्हें कैंसर हुआ था हालांकि, वो कैंसर से जंग जीत चुकी हैं. 

गुरुवार को डिज्नी हॉटस्टार पर आए एपिसोड में करण जौहर ने शर्मिला जी से खुलकर बात की थी. उन्होंने शर्मिला जी को अपनी हालिया रिलीज फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी भी ऑफर की थी. वो चाहते थे शर्मिला फिल्म में आलिया भट्ट की दादी की भूमिका निभाएं. इस रोल को बाद में शबाना आजमी ने प्ले किया था. स्वास्थ्य कारणों की वजह से शर्मिला जी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं, लेकिन मुझे इसका पछतावा है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

79 वर्षीय टैगोर ने कहा कि वह महामारी के दौरान जोखिम नहीं लेना चाहती थीं क्योंकि उन्हों वैक्सीन नहीं लगवाया था. एक्ट्रेस ने बातो बातों में खुलासा किया, स समय कोविड चरम पर था, लेकिम हमें कोराना नहीं हुआ था तो उन्हें टीके के बारे में नहीं पता था, हमें टीका नहीं लगाया गया था. आप जानते हैं, (यह) मेरे कैंसर के बाद था. इसलिए हमने कोविड वैक्सीन नहीं लगवाई थी. एक्ट्रेस ने कहा मैं नहीं चाहती कि मैं यह जोखिम उठाऊं.'' हालांकि, शर्मिला जी ने ने कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में ज्यादा खुलकर नहीं बताया. फिर शर्मिला टैगेर ने करण जौहर के साथ काम करने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा, "यह अफसोसजनक होगा और मुझे उम्मीद है कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं और साथ मिलकर काम कर सकते हैं."

इसके अलावा शर्मिला टैगोर ने एन इवनिंग इन पेरिस फिल्म में अपने बिकिनी सीन पर भी बात की.  उन्होंने बताया कि इसके लिए काफी विवाद हुआ लेकिन उनके पति ने उन्हें फुल सपोर्ट किया था. 

इस साल की शुरुआत में शर्मिला टैगोर ने फैमिली ड्रामा "गुलमोहर" में काम किया था. इसके साथ उन्होंने एक्टिंग में कमबैक किया था. फिल्म में उनके सह-कलाकार मनोज बाजपेयी थे. राहुल वी चित्तेला द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्ट्रीमिंग सेवा डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.