logo-image

Shahrukh Khan के फैन ने उन्हें देखने के लिए बुक किया पूरा रेस्तरां, किंग खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Jawan Trailer Burj Khalifa : दुबई के बुर्ज खलीफा में जवान ट्रेलजवान ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए शाहरुख खान यह जानकर काफी हैरान थे कि एक फैन ने इवेंट में उन्हें देखने के लिए पूरा रेस्तरां बुक कर लिया.

Updated on: 01 Sep 2023, 08:50 AM

नई दिल्ली:

Jawan Trailer Burj Khalifa : सुपरस्टार शाहरुख खान की मास एंटरटेनर जवान, बड़े पैमाने पर वैश्विक रिलीज के लिए तैयार है. मेकर वर्तमान में एटली निर्देशित फिल्म के प्री-रिलीज़ कार्यक्रमों में व्यस्त हैं. चेन्नई के ग्रांड इवेंट के बाद,  शाहरुख खान और उनकी टीम ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भाग लिया, जो 31 अगस्त, गुरुवार की रात को दुबई के बुर्ज खलीफा में आयोजित किया गया था. इवेंट से फैन्स के साथ किंग खान की मजेदार बातचीत के वीडियो अब वायरल हो रहे हैं.

पूरा रेस्टोरेंट बुक करने वाले फैन को शाहरुख खान का मजाकिया जवाब

हमेशा की तरह, बॉलीवुड सुपरस्टार ने मज़ेदार रिप्लाई और शानदार प्रदर्शन के साथ, ट्रेलर लॉन्च देखने के लिए बुर्ज खलीफा पर मौजूद फैंस का भरपूर मनोरंजन किया. बुर्ज खलीफा पर जवान का ट्रेलर प्रदर्शित होने से पहले, शाहरुख खान ने ऑडियंस को संबोधित किया और अपनी फिल्म के बारे में बात की, और वास्तव में पूरे भारत में जाने और तमिल फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ सहयोग करने के विचार के बारे में बात की.

शाहरुख ने फैन और उसके पूरे परिवार को कहीं ये बात

इस बीच, एंकर ने शाहरुख को बताया कि उनके फैन और उनके परिवार ने उनसे मिलने और जवान ट्रेलर लॉन्च इवेंट देखने के लिए बुर्ज खलीफा में एक पूरा रेस्तरां बुक किया है. शाहरुख खान, जो साफ तरह से प्रशंसक के हावभाव से प्रभावित हुए, ने प्यार भरा मजाकिया जवाब देते हुए फैन के परिवार की ओर हाथ हिलाते हुए कहा, "रात का खाना तैयार रखें... मैं वहां आ रहा हूं" उन्होंने आगे कहा, "और कुछ गीले तौलिये, मुझे खुद को धोना है, कृपया... इस लाल जैकेट में बहुत गर्मी है जैसा कि मैंने आज सभी को बताया है. आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद, गॉड ब्लेस यू

एटली के साथ शाहरुख खान के पहला ऑनस्क्रीन कोलाब्रेशन

मास एक्शन, जो निर्देशक एटली के साथ शाहरुख खान के पहला ऑनस्क्रीन कोलाब्रेशन है, इसमें सुपरस्टार को कई अवतारों में दिखाया गया है. साउथ सिनेमा की महिला सुपरस्टार नयनतारा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विजय सेतुपति मुख्य विलेन के रूप में हैं. दीपिका पादुकोण जवान में एक खास रोल में नजर आएंगी, जिसमें प्रिया मणि, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और बाकी सहायक भूमिका में होंगे. अनिरुद्ध रविचंदर ने गाने और मूल स्कोर तैयार किया है. जीके विष्णु डीओपी हैं. रूबेन संपादन का काम संभालते हैं. शाहरुख खान अभिनीत यह फिल्म उनके घरेलू बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रोडक्शन है.