logo-image

Dunky: विक्की कौशल के इस अंदाज से इंस्पायर हुए शाहरुख खान, तारीफ में कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान फिलहाल राजकुमार हिरानी की कॉमेडी फिल्म डंकी की रिलीज की तैयारी में हैं, हाल ही में एक्टर ने अपने को-स्टार विक्की कौशल की तारीफ की.

Updated on: 18 Dec 2023, 05:01 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान स्टारर डंकी इस साल की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. राजकुमार हिरानी की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी लीड रोल में हैं. हाल ही में, किंग खान ने विक्की के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की और उन्हें अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बताया. जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान डंकी के प्रमोशन के लिए दुबई में थे और एक इवेंट में उन्होंने अपने को-स्टार विक्की कौशल के बारे में बात की. शाहरुख ने विक्की की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है.

शाहरुख खान ने विक्की कौशल की खूब तारीफ की

किंग खान ने कहा, विक्की कौशल बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे लगता है कि वह उन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है, और जब आप डंकी में विक्की कौशल को देखेंगे तो आपको बहुत प्यार आएगा, और जब आप डंकी देखेंगे, तो आपको उसके लिए बहुत प्यार महसूस होगा. उसने अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे उससे बहुत कुछ सीखने को मिला है.दुबई के इवेंट में पठान अभिनेता ने डंकी का प्रचार किया और छैया छैया और लूट पुट गया गाने पर थिरकते नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म डंकी

ब्लू शर्ट, ग्रे पैंट और लेदर की जैकेट के साथ धूप का चश्मा पहने शाहरुख बहुत हैंडसम लग रहे थे. वह इवेंट पर ऑडियंस को इंस्पायर करने में सफल रहे. डंकी राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है. इसमें शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी सहित कई एक्टर  हैं.  डंकी को जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, यह 21 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान के आरोपों के बाद फूट-फूटकर रोए मुनव्वर फारुकी, शो छोड़ने की दी धमकी

इससे पहले शाहरुख खान को फिल्म जवान में देखा गया

शाहरुख को इससे पहले एटली की एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में देखा गया था जो एक बड़ी क्रिटिक्स और बिजनेस सफलता साबित हुई थी. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और प्रियामणि भी हैं. इससे पहले, उन्होंने लगभग पांच साल बाद 'पठान' से वापसी की थी जो कि एक बड़ी सफलता थी.