logo-image

Jawan Postponed: जवान की लेट रिलीज पर SRK ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की इस साल की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई. SRK की फिल्म 'पठान' ने सिनेमाघरों में अपनी कमाई से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. बता दें कि,  'पठान' ने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फि

Updated on: 06 May 2023, 08:37 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की इस साल की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई. SRK की फिल्म 'पठान' ने सिनेमाघरों में अपनी कमाई से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. बता दें कि,  'पठान' ने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई. साथ ही अब फैंस एक्टर की आने वाली फिल्म जवान को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. शाहरुख खान की फिल्म जो जून के महीने में रिलीज होने वाली थी, उसे अब सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है. जवान अब 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. अफवाहों ने सुझाव दिया है कि मेकर्स को फिल्म के वीएफएक्स पर काम करने के लिए कुछ समय चाहिए और इसीलिए रिलीज की तारीख में बदलाव किया गया है. भले ही फिल्म को आगे बढ़ाया गया है, लेकिन जवान को लेकर एक्साइटमेंट बरकरार है और शाहरुख खान ने चर्चा के साथ बने रहने के लिए अपने बेस्ट प्रमोशन टैलेंट - AskSRK को फिर से शुरू कर दिया है.

दरअसल, जवान की रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद, शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस के साथ AskSRK सेशन शुरु किया है. इनमें से एक सवाल फिल्म के पोस्टपोन होने को लेकर था. एक फैन ने पूछा कि जवान को देरी क्यों हुई, तो शाहरुख खान ने करारा जवाब दिया. किंग खान ने कहा, "दर्शकों के लायक कुछ बनाने में समय और धैर्य लगता है." उनसे यह भी पूछा गया कि उनके बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान की जवान के पोस्टर पर क्या रिएक्शन थे, तो उन्होंने जवाब में कहा उनके सबसे छोटे ने सोचा कि वह एक ममी की तरह दिखाई दे रहे हैं. जवान के पोस्टर में शाहरुख खान को चेहरे पर काफी बैंडेज के साथ देखा जा सकता है. मजाक में उन्होंने यह भी कहा कि जवान के लिए जंगल में शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार मच्छरों के काटने का सामना करना पड़ा और यही वजह है कि उनके चेहरे पर इतनी सारी पट्टियां हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

यह भी पढ़ें - MTV Roadies: प्रिंस नरूला-गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से किया इंकार! जानें मामला 

आपको बता दें कि, जवान हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​​​भी लीड रोल में हैं. फिल्म के टीजर से इशारा मिलता है कि जवान एक्शन से भरपूर होने वाला है. पठान के साथ, यह साबित हो गया है कि एक्शन जॉनर शाहरुख खान के लिए सच में अच्छा काम करता है और जवान अपने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे.