logo-image

Mira Rajput: 'मुझे घर जाने दो,' पैपराजी से परेशान होकर बोलीं मीरा राजपूत

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. ये दोनों कपल गोल सेट करने में कभी असफल नहीं होते.

Updated on: 20 May 2023, 10:46 AM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. ये दोनों कपल गोल सेट करने में कभी असफल नहीं होते. ये दोनों भले ही सबसे परफेक्ट कपल में से एक हों लेकिन इससे भी ज्यादा ये दोनों  एक लविंग और केयरिंग माता-पिता भी हैं. कल रात मीरा अकेले एक इवेंट में मौजूद थीं. वह हमेशा की तरह प्यारी लग रही थीं. लेकिन इवेंट से निकलते वक्त जब पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में केप्चर करने की कोशिश कर रहे थे, तो उन्होंने पैपराजी से बडे़ प्यार से अपने बच्चों के लिए एक निवेदन किया. मीरा का पैपराजी से इस तरह बात करना उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

मीरा ने बच्चों के खातिर की ऐसी बात

 बता दें, मीरा राजपूत बीती रात मुंबई में एक इवेंट में मौजूद थीं. वह अपने ग्लैमरस अवतार में प्यारी लग रही थीं.स्टार पत्नी (Mira Rajput) ने मोनोक्रोम ड्रेस पहनी थी. इसके साथ उन्होंने एक ब्लैक और व्हाइट कलर का ऑफ-शोल्डर पेप्लम टॉप पहना था जिसे उन्होंने व्हाइट कलर की फिगर-हगिंग स्कर्ट के साथ पेयर किया था. मीरा ने अपने बालों को मेसी बन में बांध रखा था और वह फ्लॉलेस लग रही थीं. जब वह इवेंट से बाहर निकल रही थीं तो पैपराजी ने उन्हें फोटो के लिए पोज देने को कहा. इसका बाद मीरा ने पैपराजी से विनम्र निवेदन किया. उन्होंने कहा, "मेरे बच्चे कल सुबह स्कूल जाएंगे तो आप मुझे जाने दो."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Cannes Film Festival: कान्स से वापस लौटीं ऐश्वर्या , बेटी अराध्या ने पैपराजी से ऐसे की बात

मीरा और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) कुछ साल पहले 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने अरेंज्ड मैरिज की थी. कपल के दो बच्चे हैं - बेटी मीशा कपूर और बेटा ज़ैन कपूर. मीरा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. वहीं इस महीने की शुरुआत में, शाहिद ने इंस्टाग्राम पर मीरा के साथ एक फोटो भी साझा की थी. यह उनके मुंबई स्थित घर पर क्लिक की गई थी. एक्टर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कुछ चीजें आपके लिए लिखी गई हैं और आप जानते हैं कि आप उन्हें पाकर धन्य हैं!''