logo-image

Mira Rajput: मीरा राजपूत को मिली अपनी हमशक्ल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नेटिज़ेंस सेलिब्रिटीज के हमशक्ल को स्पॉट करना काफी आम है.

Updated on: 05 Apr 2023, 06:25 PM

मुंबई :

नेटिज़ेंस सेलिब्रिटीज के हमशक्ल को स्पॉट करना काफी आम है. आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान तक, सभी ने कभी न कभी सोशल मीडिया पर अपने हमशक्ल को ढूंढ ही लिया है. अब बात शाहिद कपूर की पत्नी और इंटरनेट सेंसेशन मीरा कपूर (Mira Rajput) की, जिनकी हमशक्ल लोगों ने खोज ली है. इंटरनेट पर लोगों को लगता है कि डिजिटल कंटेंट क्रिएटर महक अरोड़ा (Mehak Arora) और मीरा में काफी समानताएं हैं. महक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "आप मीरा राजपूत की तरह दिखती हैं". इस पर महक कटाक्ष करते हुए कहती हैं, 'ओएमजी, मैंने कभी गौर नहीं किया. इस जानकारी के लिए धन्यवाद."

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए महक ने लिखा. महक ने शाहिद और मीरा को टैग किया और लिखा, “@shahidkapoor ये सब क्या बोल रहे हैं. देखो ना!जैसे ही महक की पोस्ट वायरल हुई, शाहिद (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा(Mira Rajput) के कई फैंस ने इस पर कमेंट की बौछार कर दी.  फैंस ने मीरा और महक के बीच समानता की ओर इशारा किया. उनमें से एक ने लिखा, "आप उसकी तरह दिखती हैं, खासकर आपकी आंखें." एक और आश्चर्य हुआ कि क्या यह मीरा है केवल एक नकली खाते से, “@mira.kapoor क्या यह आपका नकली खाता है.''  एक कमेंट में लिखा था, “मैंने अभी प्रोफाइल की तुलना की है और मैं यह नहीं बोल सकता कि दोनों एक ही व्यक्ति हैं. 

ये भी पढ़ें-Malaika Arora: दूसरी बार दुल्हन बनने को तैयार है मलाइका! अर्जुन कपूर से शादी को लेकर दिया अपडेट

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mehak Arora (@meh_chali)

2015 में की थी शाहिद से शादी

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश और पसंदीदा कप्लस में से एक हैं. इनकी शादी को करीब आठ साल हो चुके हैं. दोनों अपने माता-पिता के जरिए एक-दूसरे से मिलने के बाद 2015 में शादी के बंधन में बंध गए. अब वे एक बेटी मीशा और बेटे जैन के माता-पिता हैं. हालांकि मीरा (Mira Rajput) फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हैं, लेकिन वह बॉलीवुड के पार्टी सर्किट में आती रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.