logo-image

'शादीशुदा जिंदगी का फ्रस्ट्रेशन निकाल रहा हूं..' Bloody Daddy पर बोले शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर इन दिनों डार्क और नेगेटिव रोल्स के लिए चर्चा में हैं.

Updated on: 25 May 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor On Bloody Daddy: बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर इन दिनों डार्क और नेगेटिव रोल्स के लिए चर्चा में हैं. शाहिद का ओटीटी डेब्यू सुपरहिट रहा है. उनकी वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi)  दर्शकों को पसंद आई है. इसके अलावा हाल में शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है. एक मीडिया चैट में शाहिद फिल्म में अपने नेगेटिव रोल्स के बारे में बात करते नजर आए. यहां उन्होंने बड़ा चौंकाने वाला बयान दिया. शाहिद ने कहा कि वो नेगेटिव रोल्स प्ले करके अपनी 8 साल की शादीशुदा जिंदगी का फ्रस्ट्रेशन निकाल रहे हैं. 

शाहिद ने लंबे समय तक हिंदी फिल्मों में रोमांटिक रोल्स किए हैं. हालांकि, पिछले कुछ सालों से शाहिद ने कुछ डार्क रोल निभाकर फैंस को चौंका दिया है. कबीर सिंह, फर्जी के बाद वो ब्लडी डैडी में खतरनाक रोल निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर से उनके नेगेटिव रोल्ल को लेकर सवाल किया गया. तो यहां शाहिद कपूर ने अपनी पर्सनल प्रोब्लम का खुलासा किया.

उन्होंने मजाक में जवाब दिया, "मेरी शादी को 8 साल हो गए हैं. मैं घर पर फ्रस्ट्रेशन निकाल नहीं सकता, इसलिए मैं सेट पर जाता हूं और इसे बाहर निकालता हूं. 'फर्जी' वार्म-अप था और अब यह 'ब्लडी डैडी' आ रही है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इससे पहले एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने डार्क रोल्स को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि, “एक एक्टर के रूप में मेरे लिए हमेशा इस तरह के किरदार को चुनना ज्यादा चैलेंजिंग होता है.…एक्टर के तौर पर मैं रोमांस करके थक गया हूं मुझे अपनी और भी भावनाएं जाहिर करने के मौके चाहिए. मैं जब कुछ मुश्किल रोल करता हूं तो ज्यादा संतुष्ट महसूस करता हूं. "

अली अब्बास जबर के निर्देशन में बनी 'ब्लडी डैडी' 9 जून को Jio Cinema पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को थिएटर में रिलीज किए जाने की भी मांग उठी है लेकिन टीम ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है.