logo-image

'Jersey' से Shahid Kapoor को मिली जिदंगी की ये सबसे बड़ी सीख, अब नहीं भटकेंगे एक्टर!

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बीते दिनों अपनी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के चलते चर्चा में बने हुए थे. वहीं, हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक्टर का जो बयान आया है. उससे पता चलता है कि इस फिल्म ने उन्हें उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख दी है.

Updated on: 05 Jun 2022, 07:45 AM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बीते दिनों अपनी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के चलते चर्चा में बने हुए थे. जिसमें उनके काम के लिए उन्हें खूब सराहना मिली. वहीं, हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक्टर का जो बयान आया है. उससे पता चलता है कि इस फिल्म ने उन्हें उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख दी है. जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में किया है. जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. 

बता दें कि शाहिद (Shahid Kapoor interview) ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "जर्सी मेरे दिल के करीब है. जर्सी को बहुत प्यार मिला है. लेकिन कोविड -19 को दो साल हो गए हैं और हमें यह समझने की जरूरत है कि दर्शक कैसा महसूस करते हैं. यह हम सभी के सीखने का समय है. जर्सी हमेशा रहेगी मेरे दिल के करीब, इसने मुझे सिखाया है कि जीवन में कुछ भी हो सकता है.”

गौरतलब है कि शाहिद की ये फिल्म एक क्रिकेट ड्रामा है. जो कोविड के चलते कई बार टलने के बाद बीते 22 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज की गई थी. ये फिल्म 2019 में आयी तेलुगु ब्लॉकबस्टर की हिंदी रीमेक है. जर्सी में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) लीड रोल (Jersey starcast) में थे. हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिसको लेकर भी शाहिद से सवाल किया गया कि क्या वह अपनी इस फिल्म के प्रदर्शन से निराश हैं. जिस पर शाहिद ने कहा, "बिल्कुल नहीं". 

आपको बताते चलें कि फिल्म ने अपने पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की. जिसके बाद रिलीज के चौथे दिन लगभग 1.5-1.7 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, चार दिनों में इस फिल्म की कमाई कुल 15.5 करोड़ रही. फिल्म अच्छा कलेक्शन (Jersey box office collection) तो नहीं कर पाई. लेकिन लोगों को किरदारों की एक्टिंग पसंद आयी.