logo-image

#AskSRK: जवान की एडवांस बुकिंग से सलमान के नये लुक तक, फैंस ने शाहरुख से पूछे मजेदार सवाल

#AskSRK: एक फैन ने मजे लिए और कहा जवान का ट्रेल अच्छा नहीं हुआ तो फिल्म देखें या नहीं? इस पर किंग खान ने ट्रोलर से पॉजिटिव बने रहने की अपील की.

Updated on: 26 Aug 2023, 11:12 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan AskSRK Session: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म 'जवान' के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्टर ने फिल्म प्रमोशन के लिए नया तरीका सोचा है. वो अक्सर ट्विटर पर  #AskSRK सेशन करते नजर आते हैं. आज शनिवार को भी शाहरुख ने फैंस के साथ सीधी बात की थी. इस सेशन के दौरान फैंस ने किंग खान ने मजेदार सवाल पूछ डाले. हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख ने फैंस के उलटे-पुलटे सवालों के मजेदार जवाब देकर बोलती बंद कर डाली. इन सवालों में सलमान खान का नया बाल्ड लुक भी शामिल था. साथ ही एक फैन ने किंग खान से जवान देखने के लिए खुद भी टकला होने की डिमांड तो नहीं पूछ लिया. 

सेशन में फैन ने शाहरुख खान ने जवान की एडवांस बुकिंग भारत में शुरू करने के लिए पूछा, इस बार किंग खान ने जवाब दिया कर देंगे भाई...सबकी सैलरी तो आने दो.." एक फैन ने लिखा- मैं आपनो जवान कहूं लेकिन इसमें w साइलेंट है....इस पर SRK ने प्यार से जवाब दिया मैं आपको ग्लोब कहूंगा इसमें G साइलेंट है. 


एक फैन ने मजे लिए और कहा जवान का ट्रेल अच्छा नहीं हुआ तो फिल्म देखें या नहीं? इस पर किंग खान ने ट्रोलर से पॉजिटिव बने रहने की अपील की. एक फैन ने शाहरुख से बताया कि उनकी पत्नी हमेशा फिल्म देखने जाने पर लेट करवा देती है, इस पर शाहरुख ने कहा और वाइफ प्रॉबल्म मत बताओ मुझसे मेरी नहीं संभल रही...सभी बीवियों को बिना टेंशन जवान देखने ले जाओ. "

एक फैन ने शाहरुख से पूछा क्या सलमान खान का नया लुक जवान का प्रमोशन करने के लिए है...? इस पर किंग खान ने कहा सलमान को मेरे लिए प्यार जताने कोई लुक नहीं लेना पड़ता..वो दिल से मुझे प्यार करते हैं. एक फैन ने मजेदार अंदाज में पूछा सर जवान देखने टकला होना है या बालों के साथ चले जाउं? शाहरुख ने जवाब दिया नहाकर चले जाना लुक अच्छा लगे तो सिर मुंडवा लेना. "

एटली के डायरेक्शन में बनी जवान एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. किंग खान ने #AskSRK सेशन के दौरान नये सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीज़र भी रिलीज किया था. गाने में शाहरुख खान काफी डैशिंग लुक में नजर आए थे. रेड चिलीज़ बैनर तले बनी जवान को रिलीज होने में मात्र 12 दिन बाकी हैं. फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर रिलीज होगी.