logo-image

Shabana Azmi Fraud Case: शबाना आजमी के नाम पर धोखाधड़ी, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

आपको याद होगा कुछ साल पहले शबाना आजमी खुद भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी हैं.

Updated on: 23 Aug 2023, 03:10 PM

नई दिल्ली:

Shabana Azmi Fraud Case: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद सुर्खियों में हैं. फिल्म में शबाना ने दमदार रोल प्ले किया था. शबाना ने आलिया भट्ट की दादी और धर्मेंद्र की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी. धर्मेंद्र के साथ शबाना का किसिंग सीन भी काफी विवादों में रहा था. हालांकि, अब एक्ट्रेस लगातार खबरों में बनी हुई हैं. अब शबाना आजमी के नाम एक विवाद जुड़ गया है. एक्ट्रेस के नाम पर साइबर क्राइम होने की खबर सामने आई है. शबाना आजमी ने ट्विटर पर बताया कि उनके नाम पर ऑनलाइन धोखाधड़ी हो रही है. इस मामले में दिग्गज अदाकारा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

ट्विटर पर शबाना आजमी ने एक लंबा नोट शेयर किया है. उन्होंने अपने फैंस और सभी जानने वालों को अलर्ट जारी किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके नाम पर ऑनलाइन फिशिंग की कोशिश की जा रही है. इसके अलावा उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. 

शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हमारी जानकारी में आया है कि हमारे कुछ सहकर्मी और सहयोगियों को कथित तौर पर शबाना आजमी के नाम से एक संदेश मिला है. यह साफ तौर पर धोखाधड़ी की कोशिश है. वो मैंसेजर के लिए खरीददारी करने के लिए कह रहे हैं. प्लीज आप शबाना जी के नाम से आए किसी भी कॉल या मैसेज का जवाब न दें. यह साइबर क्राइम है, हमने पुलिस में शिकायत कर दी है. ट्वीट में कुछ नंबर भी दिए गए हैं जैसे- +66987577041 और +998917811675 इनके कॉल-मैसेज न उठाने की अपील की गई है. 

आपको याद होगा कुछ साल पहले शबाना आजमी खुद भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने वाइन की होम ऑनलाइन डिलीवरी के लिए एडवांस में पेमेंट किया था लेकिन डिलीवरी नहीं हुई तो उन्हें समझ आया कि वो स्कैम का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.