logo-image

Ravi Dubey New Look: रवि दूबे का नया लुक देख लोगों के उड़े होश, देखें तस्वीर

जमाई राजा फेम एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 22 Mar 2023, 06:42 PM

New Delhi:

जमाई राजा फेम एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने टीवी इंडस्ट्री में अपने काम के जरिए खूब नाम कमाया है. रवि ने जमाई राजा के अलावा भी कई सारे शोज में काम किया है, जैसे ‘स्त्री... तेरी कहानी’,‘डोली सजा के’ और‘सास बिना ससुराल’.साथ ही अब अभिनेता एक और नई फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.  जिसका लुक उन्होंने हाल ही में ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. दरअसल, जल्द ही रवि एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है ‘फैराडे’(Farraday).

एक्टर ने हाल ही में अपनी फिल्म के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनका यह लुक आपका भी दिल दहला देगा. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज तस्वीर शेयर की है. दोनों तस्वीरों में जमीन-आसमान का अंतर देखा जा सकता है. उनका यह लुक देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये 39 साल के रवि दूबे हैं. उनकी इस ट्रांसफोर्मेशन को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है. रवि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "There’s a little bit of him in all of us #Faraddayy."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravie Dubey (@ravidubey2312)

यह भी पढ़ें - Bawaal Release Date: बॉक्स ऑफिस पर 'बावल' मचाने के लिए तैयार हैं वरुण और जान्हवी, इस दिन होगी रिलीज

जैसे ही इंटरनेट पर रवि की यह तस्वीर आउट हुई कई यूजर्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट भी किया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "डेडिकेशन का दूसरा नाम रवि दूबे". एक अन्य ने लिखा, "क्या बात है सर". रवि दूबे को इस लुक में देख फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म के बारे मे बात करें तो, रवि की फिल्म ‘फैराडे’ साल 2023 के दिसंबर में रिलीज होने जा रही है. साथ ही इस फिल्म को एक्टर ने अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ खुद प्रोड्यूस किया है. ‘फैराडे’का नि्रदेशन डायरेक्टर अंकुर पाजनी कर रहे हैं.