logo-image

Akshay Kumar: अक्षय को मराठी फिल्म में काम करता देख, Ajay Devgn ने कह दी ये बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हंदी सिनेमा में तो अपमा नाम बनाया ही है. लेकिन अब एक्टर ने मराठी सिनेमा में भी कदम रख लिए हैं.

Updated on: 06 Dec 2022, 04:20 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा में तो अपमा नाम बनाया ही है. लेकिन, अब एक्टर ने मराठी सिनेमा में भी कदम रख लिए हैं. हाल ही में ही अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं. उनका यह लुक काफी लोगों को बेहद पसंद आया और उनमें बॉलीवुड स्टार अजय देवगन का नाम भी शामिल है. यही नहीं अजय ने सुपरस्टार की फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर भी किया है. 

आपको बता दें कि, अजय देवगन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया कि वह अक्षय कुमार को उनकी आने वाली मराठी फिल्म  'वेदत मराठे वीर दौडले सात' में राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 

दरअसल, अक्षय ने इससे पहले आज 'वेदत मराठे वीर दौडले सात' की एक झलक जारी की थी, जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज के वेश में नजर आ रहे हैं. उन्होंने फैंस को सूचित किया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और सभी का आशीर्वाद मांगा. उस पर रिएक्शन देते हुए, अजय ने ट्वीट किया, “प्रिय @अक्षय कुमार, आपको मराठी फिल्म – 'वेदत मराठे वीर डौडले सात' में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं. वह मेरे पसंदीदा मराठा नायक हैं और मुझे खुशी है कि इस महान योद्धा को सलाम करते हुए एक और फिल्म बनाई जा रही है." जिसके जवाब में अक्षय ने ट्वीट कर लिखा, "थैंक यू भाई."

 यह भी पढ़ें - Yashoda OTT Release:बॉक्स ऑफिस के बाद अब 'यशोदा' OTT पर दिखाएगी कमाल, इस दिन होगी रिलीज 

इस बीच बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म दृश्यम 2 धमाकेदार कमाई कर रही है.  साथ ही अब वह अगली बार फिल्म 'भोला' में दिखाई देंगे. अभिनेता ने हाल ही में ही फिल्म का टीजर जारी किया था और कैप्शन में लिखा था, "कौन है वो... जिसका पता है, वो खुद लापता है."