logo-image

Seattle Critics Awards :RRR को मिली एक और उपलब्धि, बेस्ट एक्शन कोरियोग्राफी अवार्ड से हुई सम्मानित

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर ने अपनी उपलब्धियों से पूरे देश भर का नाम रौशन किया है.

Updated on: 18 Jan 2023, 12:13 PM

New Delhi:

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर ने अपनी उपलब्धियों से पूरे देश भर का नाम रौशन किया है. आपको बता दें कि, 'नाटू नाटू' के साथ बेस्ट सॉन्ग श्रेणी में गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने और एक नहीं बल्कि दो क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड जीतने के बाद, जूनियर एनटीआर और राम चरण के लीड रोल वाली फिल्म मुख्य फिल्म आरआरआर ने एक और प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने में कामयाबी हासिल की है. जी हां आपने सही सुना आरआरआर ने सिएटल क्रिटिक्स अवार्ड 2023 में भी अपने नाम एख पुरुस्कार किया है.

आपको बता दें कि, अपनी शानदार सिनेमैटोग्राफी और अद्भुत एक्शन सीन्स के लिए जानी जाने वाले, एसएस राजामौली निर्देशन ने सिएटल क्रिटिक्स अवार्ड्स 2023 में सर्वश्रेष्ठ एक्शन कोरियोग्राफी का पुरस्कार जीता है. एक और प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने के साथ, आरआरआर के ऑस्कर में नामांकन हासिल करने की संभावना 2023 में काफी ज्यादा लग रही हैं.

दरअसल इस फिल्म में, प्रेम रक्षित और दिनेश कृष्णन ने स्टंट की कोरियोग्राफी की है. साथ ही, विक्की अरोड़ा, इवान कोस्टाडिनोव, निक पॉवेल और रायचो वासिलेव जूनियर एनटीआर और राम चरण के फिल्म के लिए स्टंटमैन थे. 

फिल्म आरआरआर के बारे में बात करें तो, राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ-साथ अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी इम्पोर्टेन्ट रोल मे हैं. 

यह भी पढ़ें - Rhea Chakraborty: सड़क पर ठोकर खाकर पैपराजी पर भड़की रिया चक्रवर्ती , वायरल हुआ वीडियो

फिल्म आरआरआर के बारे में बात करें तो, बॉक्स ऑफिस की सफलता से लेकर कई पुरस्कार जीतने तक, एस.एस. राजामौली की फिल्म को बहुत सराहना मिली है. गोल्डन ग्लोब, एलए क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स और अब सिएटल क्रिटिक्स अवार्ड हासिल करने के बाद, आरआरआर टीम ने प्रतिष्ठित ऑस्कर पर अपनी नजरें जमा ली हैं. फिल्म को ऑस्कर 2023 में 14 कैटेगरी में सबमिट किया गया है. एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए फाइनल नॉमिनेशन की घोषणा 24 जनवरी को की जाएगी.