logo-image

Satyaprem Ki Katha: पहली बार गरबा करती नजर आएंगी कियारा आडवाणी, देखें एक झलक

ट्रेलर से पता चलता है कि कार्तिक आर्यन का लव इस इवेंट में पहली बार कियारा के सत्या से मिलता है और उसके प्रदर्शन को देखकर उसके प्यार में पड़ जाता है.

Updated on: 19 Jun 2023, 07:31 PM

नई दिल्ली:

'भूल भुलैया 2' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की सुपरहिट जोड़ी 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ पर्दे पर वापसी कर रही है. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रोमांटिक म्यूजिकल लव सेज के एक महाकाव्य होने का वादा करता है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मुख्य रोल में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Satyaprem ki katha)  साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है और इस महीने की शुरुआत में, निर्माताओं ने अवेटेड ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया. 

एक हालिया रिपोर्ट में साझा किया गया है कि कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा में पहली बार 'गरबा' करेंगी. इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा में सोलो और एक अन्य डुएट पर फीचर किया जाएगा, जहां कियारा नंगे पांव गरबा करती नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर ने भी कियारा के प्रदर्शन की एक झलक दी और फैंस को उत्साहित कर दिया. पहले गाने में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल इवेंट में नजर आ रही हैं और एक एनर्जेटिक नंबर पर परफॉर्म कर रही हैं. इस ट्रैक को मोनाली ठाकुर ने गाया है, जो फिल्म में कियारा के किरदार का परिचय देता है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

जानें फिल्म के किरदार

ट्रेलर से पता चलता है कि कार्तिक आर्यन का लव इस इवेंट में पहली बार कियारा के सत्या से मिलता है और उसके प्रदर्शन को देखकर उसके प्यार में पड़ जाता है. दूसरा कार्तिक आर्यन के साथ एक ड्यूट है. एक सूत्र ने खुलासा किया, “कियारा सत्यप्रेम की कथा में अभूतपूर्व रही हैं. उन्होंने न केवल दो गानों के लिए नंगे पैर और भारी वेशभूषा के साथ शूटिंग की, बल्कि पूरे एक्साइटमेंट और समर्पण के साथ दोनों गानों की एक के बाद एक रिहर्सल भी की.''कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के अलावा, फिल्म के अन्य टैलेंटड कलाकारों में कार्तिक आर्यन की मां के रूप में सुप्रिया पाठक कपूर, कार्तिक आर्यन के पिता के रूप में गजराज राव शामिल हैं.