logo-image

Sara Ali Khan: परिवार के साथ अपनी फिल्म देखने पहुंची सारा, थिएटर से शेयर की तस्वीरें 

सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलाज होने के बाद सारा अली खान भी अपने परिवार के साथ यह फिल्म देखने पहुंची हैं.

Updated on: 04 Jun 2023, 09:16 PM

New Delhi:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. बीते दिनों वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर अपनी नई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी थीं. यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद एक्ट्रेस अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के रिएक्शन शेयर करती नजर आईं. कुल मिलाकर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 7-7.25 करोड़ रुपये बटोरे हैं. बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिएक्शन का आनंद लेने के बीच, रविवार दोपहर सारा को मुंबई में अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम खान (Ibrahim Khan) के साथ फिल्म देखते हुए देखा गया. 

दरअसल, सारा अली खान अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' देखने के लिए सिनेमाघर पहुंची हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मां और भाई के साथ एक मनमोहक सेल्फी पोस्ट की. उन्होंने अपने स्टाफ के साथ फिल्म देखने का लुत्फ उठाया. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रविवार को सिनेमा में सहपरिवार बिताया." सारा अपने परिवार और टीम के साथ फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के थिएटर से निकलते हुए पैपराजी ने सारा और उनके भाई इब्राहिम को स्पॉट किया. जब पैपराजी ने उन्हें फेमस 'दर्शकों' डायलॉग से चिढ़ाया तो वह क्यूट अंदाज में उनका रिएक्ट करती नजर आईं. 

यह भी पढ़ें - Sulochana Passes Away : दिग्गज एक्ट्रेस सुलोचना का हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

आपको बता दें कि, अपने परिवार के साथ मूवी डेट के लिए सारा अली खान ने सफेद कुर्ता सलवार पहना था. उनकी माँ उनके साथ ट्विन करती दिखीं गई जबकि उनके भाई ने नीली शर्ट पहनना चुना.

यह भी पढ़ें - Yami Gautam Wedding Anniversary: यामी गौतम की शादी को पूरे हुए 2 साल, ऐसे किया पति को विश