logo-image

Cannes 2023: ब्राइडल लहंगा से रेट्रो साड़ी तक...'कान्स' में सारा अली खान के All स्टनिंग लुक्स

सोशल मीडिया पर सारा अली खान के कान्स लुक्स जमकर वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 18 May 2023, 12:43 PM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan Cannes Looks: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2023) 16 मई से शुरू हो गया है. इसमें भारतीय स्टार्स में बॉलीवुड दीवा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने डेब्यू करके धूम मचा दी है. सारा ने अपने ग्रेस और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के रैंप लुक्स जमकर वायरल हो रहे हैं. हर कोई सारा के फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ कर रहा है. कान्स में सारा ने पारंपरिक भारतीय परिधानों को प्रेजेंट किया था. इसलिए सारा ने ब्राइडल थीम (Sara Cannes Lehenga Look) का लहंगा पहना था. इसके अलावा एक्ट्रेस कई स्टाइलिश लुक्स में नजर आईं. सारा के सभी कान्स लुक अपने आप में यूनिक थे.  

सारा का स्पेशल इंडियन ब्राइडल लुक
रैंप शो के लिए सारा ने आइवरी कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था. एक्ट्रेस ने डेब्यू लुक को कंप्लीट इंडियन ब्राइड जैसा रखा था. अबू जानी और संदीप खोसला के आउटफिट में सारा कमाल की खूबसूरत दिख रही थीं. सारा ने मिनिमम जूलरी पहनी थी. मैचिंग ईयररिंग्स और सिल्वर जूलरी से इस लुक को कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

ब्लैक लेबल ड्रेस में लगीं बिंदास
रेड कार्पेट वॉक के बाद सारा ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस से सारी लाइम-लाइट बटोर लीं. मोशिनो के प्री-फॉल 2023 कलेक्शन से की ये ऑफ-शोल्डर ब्लैक ड्रेस काफी यूनिक थी. ड्रेस के फ्रंट पर हार्ट शेप में एम्ब्रायडरी की गई थी. साथ ही डिजाइन में कई तरह के छोटे-छोटे हार्ट्स बनाए गए थे. यह ड्रेस लेबल के अल्ट्रा-ग्लैम प्री-फॉल कलेक्शन का हिस्सा थी. पार्टी लुक में सारा बिंदास लग रही थीं उन्होंने न्यूड मेकअप और हार्ट शेप ब्लैक हैंडबैग से इस लुक को कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan FC( NOTICED) (@sarakishayari)

छा गया रेट्रो साड़ी लुक
व्हाइट रेट्रो साड़ी लुक सारा का मोस्ट वायरल कान्स लुक है. इस मोनोक्रोम ड्रेस में सारा ने अपने हुस्न का जादू बिखेर दिया. एक अटैच्ड ड्रेप के साथ ऑफ-व्हाइट सैटिन स्कर्ट पहने हुई थीं. व्हाइट और ब्वैक पर्ल से सजी इस साड़ी में सारा बलां सी खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ इसे पेयर किया था. मॉडर्न इंडियन फैशन को रिप्रेजेंट करता सारा का ये लुक सभी को पसंद आया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी कान्स के रेड कार्पेट पर शिरकत की थी. इस साल 2023 में अनुष्का शर्मा, मानुषी छिल्लर, विजय वर्मा अदिति राव हैदरी शिरकत करने वाले हैं.