logo-image

Kareena Kapoor Birthday: सारा ने मॉम करीना कपूर को बताया दिलों की रानी, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

Kareena Kapoor Birthday: सारा ने मॉम करीना कपूर को बताया दिलों की रानी, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

Updated on: 21 Sep 2023, 07:54 PM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ से सैफ अली खान की बेगम के लिए बधाई संदेश आ रहे हैं. इस मौके पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी करीना को जन्मदिन की बधाई दी है. छोटी मां के लिए सारा ने एक लव-नोट शेयर किया है. एक थ्रोबैक फोटो के साथ सारा अली खान ने करीना के लिए प्यार सा पोस्ट लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया. बदले में करीना ने भी सारा पर प्यार लुटाया है. सोशल मीडिया पर सारा की ये पोस्ट वायरल हो रही है. तस्वीर में सैफ, करीना सारा और इब्राहिम चारों एक हैप्पी फैमिली की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं. 

सारा की इस बर्थडे पोस्ट में बॉलीवुड की रॉयल फैमिली का स्वैग देखने को मिला है. साथ ही सारा ने मॉम करीना कपूर की तारीफों के कसीदे भी पढ़े हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'दिलों की रानी @करीनाकापूरखान को जन्मदिन की शुभकामनाएं', इसके बाद स्पार्कल, केक, दिल, स्माइली और एक डांसिंग इमोजी एड की है, जैसे ही सारा अली खान ने इंस्टा स्टोरी अपलोड की, बदले में करीना कपूर खान ने तुरंत इसे रिशेयर कर दिया. करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "धन्यवाद डार्लिंग सारा," और दो लाल हार्ट इमोजी भी जोड़े. 

सारा अली खान करीना और उनके सौतेले भाइयों तैमूर और जहांगीर के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं.  अपनी किताब में करीना ने खुलासा किया कि सारा, करीना और सैफ के साथ उनके बेबीमून के दौरान रोम गई थीं, जब करीना, तैमूर से गर्भवती थीं. सारा अक्सर उनसे मिलने आती थीं, एक बार तो जेह के लिए गिफ्ट भी लेकर आई थीं. सारा सैफ की पहली शादी से उनकी बेटी हैं. एक्टर ने पहले अमृता सिंह से शादी रचाई थी लेकिन 2004 में उनका तलाक हो गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को उनके डिजिटल डेब्यू 'जाने जान' के लिए हर तरफ से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं.