logo-image

Cannes 2023: स्लिम शिमर गाउन में मचलती दिखीं सारा, एक और कान्स लुक से बनाया दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना लेटेस्ट कान रेड कार्पेट लुक शेयर किया है.

Updated on: 19 May 2023, 01:49 PM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan Cannes Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना लेटेस्ट कान रेड कार्पेट लुक शेयर किया है. इस बार एक्ट्रेस स्लिम शिमर गाउन में नजर आ रही हैं. लाइट मेकअप और नखरीली अदाओं से सारा अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस गाउन में सारा फ्रेंच रेवीरा के किनारे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं.  76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 (76th Cannes Film Festival) सारा का ये वेस्टर्न लुक देख आप भी दंग रह जाएंगे. एक्ट्रेस की खूबसूरती और ग्लैमर से नजरें हटाना मुश्किल है. 

फ्रांस में आयोजित 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2023) में सारा ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सारा का लेटेस्ट लुक काफी यूनिक है. उन्होंने रेट्रो साड़ी, ब्लैक बॉडीकॉन गाउन और ब्राइडल लहंगा के बाद अब शिमर गाउन को चुना है. इस लुक में भी सारा कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. 

फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अपने इंस्टा फैंस के लिए सारा ने पोइट्री की फॉर्म में फनी कैप्शन दिया और लिखा- "सॉरी फोर द स्पैम, फीलिंग ग्लैम, सीइंग दिस क्लियरी वॉटर सारा नीयरी स्वैम, दिस इज ओनली फोर माय ग्रैम फैम." फैंस सारा के कैप्शन पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान इन तस्वीरों में फ्रेंच रेवीरा के सामने चिल मूड में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस भी कमाल का है. अपने डेब्यू लुक्स में भी सारा ने फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हर कोई सारा के फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ कर रहा है. सारा ने अपना कान्स डेब्यू लुक इंडियन ब्राइडल थीम (Sara Cannes Lehenga Look) थीम रखा था. वहीं रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस व्हाइट रेट्रो साड़ी में नजर आई थीं. पार्टी लुक के लिए सारा ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस से फैंस की सासें रोक दी थीं.