logo-image

इंटरनेट सेंसेशन ओरी को लेकर किया सारा और अनन्या ने खुलासा, करण जौहर ने पूछा कौन है Orie

पॉपुलर शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन हॉट स्टार पर स्ट्रीम हो रहा है, इस बार के एपिसोड में बॉलीवुड की नवाबजादी सारा अली खान और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ सोफे की शोभा बढ़ाती नजर आईंय

Updated on: 07 Nov 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर करण जौहर एक बार फिर होस्ट बनकर आ गए हैं, उनका पॉपुलर शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन हॉट स्टार पर स्ट्रीम हो रहा है, जिसके पहले एपिसोड में सुपर हॉट कपल दीपिका और रणवीर सिंह शो में सोफे की शोभा बढ़ाने आये थे. इस शो के दूसरे एपिसोड में देओल बंधु सनी देओल और बॉबी देओल भी साथ नजर आए थे. इस बार के एपिसोड में बॉलीवुड की नवाबजादी सारा अली खान और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ सोफे की शोभा बढ़ाती नजर आएंगे.

सारा अली और अनन्या पांडे ने बढ़ाया शोभा 

फेमस टॉक शो अपने फेवरेट होस्ट करण जौहर के साथ वापस आ गया है, और यह कॉफ़ी विद करण के सीज़न 8 का समय है. तीसरे एपिसोड में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और सनी देओल-बॉबी देओल जैसे पिछले मेहमानों के बाद सारा अली खान और अनन्या पांडे शामिल होंगी. ओर्री इंटरनेट पर एक फेमस टॉपिक बन गया है और कई लोग उसकी पहचान और पेशे के बारे में जानने को एक्साइटेड हैं. सारा अली खान और अनन्या पांडे, जो उनके अच्छे दोस्त हैं, ने करण के साथ एक बातचीत की, जहां उन्होंने ओरी के बैकग्राउंड और वह क्या करता है, इस पर चर्चा की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

अली खान और अनन्या पांडे ने ओरी के बारे में बात की

करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो कॉफी विद करण की आगामी तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने ओरी के बारे में बात की. करण ने महिलाओं से उसकी पहचान के बारे में पूछा और हर कोई जानना चाहता है कि वह वास्तव में कौन है. उन्होंने कहा, ओरी कौन है, दुनिया जानना चाहती है? इस पर सारा ने जवाब देते हुए कहा कि वह काफी वर्सटाइल हैं. उनके पास विभिन्न स्किल हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा, वह कई चीजों में माहिर इंसान हैं, वह वाकई मजाकिया इंसान हैं.

अली खान और अनन्या पांडे ने की ओरी की तारीफ

अनन्या ने भी सुर में सुर मिलाया और कहा कि वह कैप्शन बनाने में काफी तेज़ दिमाग वाला हैं और वह अक्सर इसके लिए उनसे मदद लेती हैं. हालांकि, वे उसके पेशे के बारे में पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं, लेकिन वे जानते हैं कि वह आत्म-सुधार पर ध्यान केंद्रित करता है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह जा रहा है. पसंद आया लेकिन गलत समझा गया. वह कैप्शन देने में अच्छे हैं, इसलिए मैं उनसे कैप्शन मांगता रहता हूं. निश्चित नहीं कि वह क्या करता है. वह खुद पर काम करता है.