logo-image

Sanjay Dutt: अपने खास दिन पर संजय दत्त ट्रेडिशनल अटायर में आए नजर, इन सितारों ने किया विश

बीते दिन बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपना जन्मदिन मनाया. बता दें कि, एक्टर 64 साल के पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उनके फैंस ने केक, गिफ्ट्स और फूलों के साथ अभिनेता के घर के बाहर इकट्ठा होकर इस स्पेशल डे को मनाया.

Updated on: 30 Jul 2023, 07:22 AM

New Delhi:

बीते दिन बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपना जन्मदिन मनाया. बता दें कि, एक्टर 64 साल के पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उनके फैंस ने केक, गिफ्ट्स और फूलों के साथ अभिनेता के घर के बाहर इकट्ठा होकर इस स्पेशल डे को मनाया. संजय दत्त ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और उनसे मुलाकात की, संजय दत्त ने फैंस और अन्य लोगों का अभिवादन किया. एक्टर को उनके माथे में टीके और एक सफेद पठानी सूट में देखा गया था. तस्वीरों में वह हाथ जोड़कर फैंस का अभिवादन करते हुए आभार जताते नजर आए. इसके अलावा उन्होंने कई मीडियाकर्मियों से हाथ मिलाया और तस्वीरें भी खिंचवाईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आपको बता दें कि, उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत जन्मदिन पोस्ट शेयर किया था. उनके अलावा कई हस्तियों ने संजय दत्त को शुभकामनाएं दीं. इनमें दिवंगत दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो भी शामिल थीं. उन्होंने संजय दत्त के एक बच्चे से एक अविश्वसनीय इंसान बनने तक के सफर के बारे में कुछ दिल छू लेने वाले किस्से शेयर किए. सायरा बानो ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर संजय दत्त के यंग डेज का एक वीडियो शेयर किया. इसके अलावा, 78 वर्षीय एक्ट्रेस ने लिखा, "संजू दिलीप साहब और हम सभी के लिए परिवार रहा है... मेरी दादी से लेकर हमारे परिवार के बच्चों तक, हमने उन्हें एक बच्चे से बड़े होकर आज जो कुछ भी हैं, देखा है..."

यह भी पढ़ें - Sonu Sood Birthday: इतने करोड़ प्रॉपर्टी के राजा हैं सोनू सूद, सबकुछ लुटाकर बने गरीबों के मसीहा

संजय दत्त के अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो, 64वें जन्मदिन के मौके पर संजय दत्त ने अपनी अगली फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' की घोषणा की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जनता के निर्देशक #पुरीजगन्नाध जी और @ramsayz के साथ काम करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. इस साइंस-फाई मास एंटरटेनर #DoubleISMART में #BIGBULL का किरदार निभाकर खुशी हुई. इस सुपर-टैलेंटेड टीम के साथ मिलकर काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं और 8 मार्च, 2024 को फिल्म के स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रहा हूं.. @Charmmeofficial @IamVishuReddy @PuriConnects. ”