logo-image

Sanjay Dutt Politics : राजनीति में आने की अफवाहों पर भड़के संजय दत्त, ट्वीट कर कही ये बात

एक्टर संजय दत्त ने लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने या किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की अफवाहों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एइस बारे में एक्टर ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

Updated on: 08 Apr 2024, 05:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के राजनीति में शामिल होने की अफवाहों पर आखिरकार विराम लग गया है. कई मीडिया रिपोर्टों में यह दावा किए जाने के बाद कि वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, एक्टर ने इस खबर का जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने यह भी बताया कि अगर वह कभी राजनीति में शामिल होने की योजना बनाएंगे तो वह इसकी घोषणा करने वाले पहले व्यक्ति होंगे. केजीएफ एक्टर संजय दत्त ने ट्विटर का सहारा लेते हुए राजनीति में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

राजनीति की खबरों पर संजय दत्त 

उन्होंने लिखा, "मैं अपने राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं. मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. अगर मैं राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने का फैसला करता हूं तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा. कृपया फिलहाल मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है उस पर विश्वास करने से बचें. संजय दत्त हाल ही में विजय के साथ तमिल एक्शन थ्रिलर लियो में दिखाई दिए, जिसने महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता अर्जित की. पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म जवान में उनका कैमियो था. 

काम के मोर्चे पर संजय दत्त

इस बीच, पिछले साल, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा था कि वह मुन्ना भाई 3 का इंतजार कर रहे हैं. 2 अक्टूबर को, संजय दत्त ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर विधु विनोद चोपड़ा की आगामी ड्रामा फिल्म 12वीं फेल का प्रोमो साझा किया था. कैप्शन में उन्होंने मेकर्स को बधाई दी और मुन्ना भाई का भी जिक्र किया. दत्त ने लिखा, "फिल्म बहुत अच्छी लग रही है सरजी, प्रार्थना करता हूं कि यह विजेता हो, शुभकामनाएं, अब मुन्ना भाई का इंतजार है.

तीसरी किस्त को लेकर कई अटकलें लगाई

चोपड़ा ने मुन्नाभाई सीरीज की दोनों फिल्मों, मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस और लगे रहो मुन्ना भाई के मेकर के रूप में काम किया है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, दोनों फिल्मों में संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे और उन्हें व्यावसायिक सफलता मिली. पिछले कुछ वर्षों में, तीसरी किस्त को लेकर कई अटकलें लगाई गई हैं लेकिन इस पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है.