logo-image

Munna Bhai 3: क्या कभी नहीं बन पाएगी मुन्नाभाई 3, यहां जानें वजह

पहले 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' टाइटल के साथ फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट फाइनल हुई थी. तब प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया था, लेकिन जल्द ही फिल्म बंद हो गई.

Updated on: 18 Sep 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

Munna Bhai 3: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म 'मुन्नाभाई MBBS' आज भी दर्शकों की फेवरेट है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के दोनों पार्ट्स फैंस को पसंद आए थे. ऐसे में लंबे समय से मुन्नाभाई एमबीबीएस के तीसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं. हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि संजय दत्त और अरशद वारसी स्टारर 'मुन्ना भाई 3' भी जल्द आने वाली है. फिल्म की शूटिंग को लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ था. संजय दत्त और अरशद और राजकुमार हिरानी को सेट पर एक साथ देखा गया था. बाद में सच्चाई पता चली कि ये तीनों किसी विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे. तीनों का रियूनियन मुन्नाभाई 3 के लिए नहीं था बल्कि तीनों एक अस्पताल के विज्ञापन के लिए एक साथ आए थे.

ऐसे में मुन्नाभाई 3 को लेकर एक बार फिर चर्चाओं होने लगी हैं. विज्ञापन का BTS वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. ऐसे में फैंस 'मुन्ना भाई 3' को लेकर अटकलें लगाने लगे थे. रिपोर्टों के मुताबिक, फिल्म बनने की शायद ही कोई संभावना है. खबर है कि मुन्नाभाई 3 कभी नहीं बन पाएगी. इसकी वजह भी सामने आने लगी है. दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर#MeToo के तहत यौन शोषण के आरोप लगे थे. इसके बाद उनके और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के बीच बड़ी अनबन हो गई थी. हालांकि पहले 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' टाइटल के साथ फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट फाइनल हुई थी. तब प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया था, लेकिन जल्द ही फिल्म बंद हो गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India News Entertainment (@indianewsent)

अब एड फिल्म का BTS वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर मुन्नाभाई 3 की चर्चा होने लगी थी. पर खबर है कि फिल्म की शूटिंग, कहानी या प्रोजेक्ट को लेकर कोई अपडेट नहीं है. साथ ही खुद राजकुमार हिरानी 'मुन्नाभाई 3' नहीं बनाना चाहते हैं. लगता है फैंस को कभी मुन्नाभाई MBBS का तीसरा भाग देखने को नहीं मिलेगा. 

संजय दत्त ने हाल ही में शाहरुख खान की रिलीज 'जवान' में एक कैमियो किया. उनके किरदार ने एक्शन थ्रिलर में एक अच्छा मसाला और ट्विस्ट ला दिया था.