logo-image

Sania Mirza Son: सानिया मिर्जा के बेटे को छोडना पड़ा स्कूल जाना, परेशान करते थे बच्चे

Sania Mirza Son: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबर जब से सामने आई है, वह चर्चा का विषय बन गए हैं.

Updated on: 04 Feb 2024, 08:01 PM

New Delhi:

Sania Mirza Son: हर जगह सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी और तलाक की कहानी के चर्चे हैं. चर्चा तब तेज हो गई जब पूर्व क्रिकेटर ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ अपनी हालिया शादी की तस्वीरें पोस्ट करके सभी को चौंका दिया.साथ ही अब एख और खबर सामने आ रही है.  पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा और उनके पूर्व पति शोएब मलिक के बेटे इजहान को कथित तौर पर अपने पिता की तीसरी शादी के कारण स्कूल में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इज़हान को स्कूल में परेशान किया जाता है
हाल ही में, एक यूट्यूब चैनल के शेयर किए गए एक वीडियो में, मलिक पिछले महीने पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल सना जावेद से शादी की घोषणा के बाद समा टीवी के पत्रकार नईम हनीफ ने सानिया मिर्जा से बात की. हनीफ़ का दावा है कि इज़हान मलिक मिर्ज़ा स्कूल में अपने साथ हो रहे व्यवहार के कारण मुश्किल का सामना कर रहा है. कथित तौर पर उनके साथी मलिक की हालिया घोषणा के बारे में उनसे सवाल कर रहे हैं और उन्हें चिढ़ा रहे हैं. उन्होंने आगे बताया कि इज़हान ने स्कूल जाना बंद कर दिया है, जिसके कारण मिर्ज़ा उसके "मानसिक कल्याण" के बारे में बहुत चिंतित है.

सानिया मिर्जा के एक्स हसबैंड शोएब मलिक ने सना जावेद से शादी की
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी शादी का ऐलान किया. उन्होंने एक्स पर शादी की पोशाक में उनकी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "अल्हम्दुलिल्लाह (लाल दिल वाला इमोजी) और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया है." इस घटना से पहले कई महीनों तक सानिया और शोएब के तलाक की अफवाहें चलती रहीं.

शादी की खबर के बाद सानिया की बहन अनम मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सानिया और शोएब के तलाक की पुष्टि की. उन्होंने लिखा, ''सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालाँकि, आज उन्हें यह बताने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं. वह शोएब को उनकी नए सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं!” उन्होंने आगे कहा, "उनके जीवन के इस नाजुक समय के दौरान, हम किसी भी अनुमान में शामिल नहीं होना और सीक्रेसी के उनके अनुरोध का सम्मान करना पसंद करते हैं." मिर्जा परिवार ने यह बयान जारी किया. इससे पहले, पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, सानिया मिर्जा के पिता ने पुष्टि की थी कि पूर्व टेनिस खिलाड़ी ने 'खुला' के माध्यम से तलाक लिया था.