logo-image

Samantha-Varun Bold Scenes : सामंथा संग इंटीमेट सीन करेंगे वरुण धवन, रोमांस से भरी होगी सीरीज

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा बटोर रही हैं, जिसमें उनके साथ वरुण धवन (Varun dhwan) भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

Updated on: 22 May 2023, 01:14 PM

नई दिल्ली :

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा बटोर रही हैं, जिसमें उनके साथ वरुण धवन (Varun dhwan) भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ऐसा पहली बार हुआ है जब सामंथा और वरुण एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीरीज में कई बोल्ड सीन्स होंगे. सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सामंथा फिल्म के सभी सीन्स के लिए राजी हो गई हैं, जिसमें उन्हें वरुण धवन को किस करते हुए देखा जाएगा. हालांकि अभी इसपर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

हिंदी रीमेक नहीं है सिटाडेल इंडिया -

इस बीच, सामंथा ने लोगों को जानकारी दी है कि उनकी ये सीरीज प्रियंका के शो का हिंदी रीमेक नहीं है. हाल ही में एक फैन ने सामंथा से पूछा था कि क्या सीरीज पीसी के शो सिटाडेल का रीमेक है, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि सिटाडेल इंडिया रीमेक नहीं है, जबकि टीम सिटाडेल इंडिया के बारे में चुप्पी साधे हुए है. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इसके बारे में खुलासा किया था कि कहानी एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं.

रूसो ब्रदर्स की इस सीरीज का हिंदी में नाम क्या होगा फिलहाल मेकर्स ने अभी तक तय नहीं किया है. अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज का नाम जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. जाने-माने क्रिएटर्स राज और डीके को डायरेक्ट करने वाले हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सामंथा इससे पहले भी राज और डीके के साथ वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में काम कर चुकी हैं, जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है. 

यह भी पढ़ें : Janhvi Kapoor Video : हाथों में पिलो लेकर एयरपोर्ट पहुंची जान्हवी कपूर, फैंस ने कहा - आराम का मामला है...