logo-image

Salman Khan: पठान का क्रेडिट लेने से सलमान ने किया इनकार, बोले-शाहरुख से ...

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की  फिल्म 'पठान' (Pathaan) साल इस साल की अब तक सबासे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

Updated on: 29 Apr 2023, 05:48 PM

मुंबई :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की  फिल्म 'पठान' (Pathaan) साल इस साल की अब तक सबासे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म में कास्ट की एक्टिंग से लेकर कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं फिल्म में सलमान खान भी कैमियो रोल में नजर आए. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान (Salman Khan) ने पठान (Pathaan) का क्रेडिट लेने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म का क्रेडिट केवल शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा को जाता है. दरअसल ये बात आप की अदालत की है, इस बार 'आप की अदालत' के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान नजर आने वाले हैं. वहीं जब उन्हें पठान फिल्म का क्रेडिट दिया गया तो उन्होंने क्रेडिट लेने  से साफ इंकार कर दिया.

भाईजान ने शो के होस्ट रजत शर्मा (Rajat Sharma) को बीच में ही टोकते हुए कहा, बिल्कुल नहीं, बिल्कुल नहीं सर. ये क्रेडिट शाहरुख खान से कोई छीन नहीं सकता, आदित्य चोपड़ा से कोई छीन नहीं सकता. शाहरुख ने बहुत अच्छा काम किया है. ये सब फैन्स, शाहरुख की फिल्म देखने के लिए तरस रहे हैं.  राइट टाइम, राइट मौके पे ये फिल्म आई. मुझे लगता है कि यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट है .

ये भी पढ़ें-Vicky-Kait: विक्की कौशन ने कैटरीना को पंजाबी में सिखाए प्यार भरे शब्द, शादी को लेकर दे रहे हैं सलाह

अगली फिल्म का क्या है टाइटल

 वहीं इससे पहले सलमान और शाहरुख (Shahrukh khan) को एक साथ कास्ट करने की बात करते हुए, पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया था कि जब सलमान ने अपना कैमियो सीन सुनाया तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी. सिद्धार्थ ने कहा, "मैंने सलमान को 'भाग पठान भाग' चिल्लाने के लिए कहा, मैंने उनसे कहा, इसे 'भाग अर्जुन भाग' की तरह करो." उन्होंने कहा 'आप सीरियस नहीं हैं.' मैंने कहा 'हां, मैं चाहता हूं कि आप इसे करें.' और सलमान  ने इसे बहुत अच्छे से किया. वह बहुत प्यारे हैं और उन्हें बस प्यार और दुलार की जरूरत है. उनसे मुझसे बहुत कुछ मिला है.''

 

Salman Khan credits the success of Pathaan to Shah Rukh Khan
by u/Dwight_Kramer in BollyBlindsNGossip

सलमान और शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, जहां सलमान हाल ही में ईद पर रिलीज किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे, वहीं शाहरुख शुक्रवार को कश्मीर में डंकी की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौट आए. वह इस साल के अंत में भी जवान में नजर आएंगे.