logo-image

Salman Khan Meets Mamata Banerjee: ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे सलमान, वायरल हुई वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस समय कोलकाता पहुंचे हुए हैं.

Updated on: 13 May 2023, 06:21 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस समय कोलकाता पहुंचे हुए हैं. जहां उन्होंने शनिवार को यानी आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. यह मीटिंग सीएम ममता बनर्जी के घर पर हुई. एक्टर का ये दौरा सलमान की सुरक्षा के लिए खतरे के बीच आया है. बता दें कि, बॉलीवुड सुपरस्टार को इस साल जान से मारने की धमकियां मिली थीं, जिसके कारण एक्टर की सिक्योरिटी कड़ी कर दी गई है.

आपको बता दें कि, सलमान खान की ममता बनर्जी से मुलाकात की वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में सुपरस्टार अपनी कार से उतरते ही ममता बनर्जी के घर के बाहर तैनात मीडिया फोटोग्राफरों का हाथ हिलाते देखे जा सकते हैं. उनके साथ उनके बॉडीगॉर्ड शेरा भी शामिल हैं. सीएम ने अभिनेता का जोरदार स्वागत किया. दोनों ने साथ में फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए. वीडियो में सलमान खान के लुक के बारे में बात करें तो, मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए सलमान शर्ट और जींस पहने हुए थे.

दरअसल, सलमान खान अपने द-बंग दौरे के लिए शुक्रवार शाम कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे थे. उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, प्रभु देवा और आयुष शर्मा भी थे. सलमान के 'किसी का भाई किसी की जान' की को-स्टार पूजा हेगड़े के भी इस कॉन्सर्ट में भाग लेने की उम्मीद है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Mothers Day 2023: एक्ट्रेस के अलावा एक बेहतरीन मां हैं माधुरी दिक्षित, बेटों के साथ ऐसा बॉन्ड करती हैं शेयर

इस बीच एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, काम के मोर्चे पर सलमान खान अगली बार फिल्म 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे. यह एक्शन थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी. साथ ही आखिरी बार सलमान खान को फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था.