logo-image

Salman Khan: प्यार में सलमान को मिला धोखा, बोले-जिसे जान बुलाना चाहता था, वह आज...

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी लव लाइफ या शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 28 Apr 2023, 06:04 PM

मुंबई :

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी लव लाइफ या शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर के फैंस ये जानने के लिए बेताब रहते हैं कि वो कब शादी करेंगे. हाल ही में सलमान खान का रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' (Aap Ki Adalat) से प्रोमो सामने आया है, जहां रजत शर्मा उनकी लव लाइफ को लेकर दिलचस्प सवाल कर रहे हैं. वहीं सलमान ने भी अपने जवाब स्पेशल अंदाज में दिया है. सोशल मीडिया पर ये प्रोमो शेयर किया गया है.

शो का अपकमिंग एपिसोड शनिवार को टीवी पर टेलिकास्ट होगा जहां सलमान खान नजर आने वाले हैं.बता दें शो के दौरान, 'आप की अदालत' के शॉर्ट टीज़र प्रोमो में, होस्ट रजत शर्मा ने सलमान से एक गर्लफ्रेंड से दूसरी गर्लफ्रेंड की तरफ मूव ऑन के बारे में सवाल किया.  जिस पर बॉलीवुड स्टार ने बस इतना कहा, "प्यार में बदकिस्मत, सर." हालांकि, रजत  शर्मा के सवालों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ.

'किससे हुआ है कमिटमेंट?'

इसके बाद शो के होस्ट रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने सलमान से उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड के बारे में पूछते हुए उन्होंने पूछा, "तो आज कल कौन है जान और किससे हुआ है उन्होंने कमिटमेंट?"सलमान ने हंसते हुए जवाब दिया, "सिर्फ भाई हूं आज कल में! जिनको चाहता था कि जान बनाएं वो भाई बुला रही है मुझे तो मैं क्या करूं?" 

 

फैंस ने सलमान की तारीफ के बांधे पुल

सलमान खान की के इस जवाब ने दर्शकों को हैरान कर दिया. प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. फैंस ने प्रोमो पर कमेंट्स की बौछार कर दी. एक ने लिखा, लगता है उनको वक्त ने पीछे कर दिया. वहीं दूसरे ने लिखा, सलमान इस उम्र में भी इतने हैंडसम हैं. कई लोगों ने वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें-Jiah Khan Case: बॉलीवुड से सिर्फ सलमान ने किया था सूरज पंचोली को सपोर्ट, ट्रोल हुए थे 'भाईजान'

 हाल ही में सलमान ने  इस साल 21 अप्रैल को लंबे समय बाद 'किसी का भाई किसी की जान' से कमबैक किया. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर एंटरटेनर में पूजा हेगड़े, दग्गुबती वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, विनाली भटनागर, शहनाज़ गिल और पलक तिवारी भी हैं. यह फिल्म एक ईमानदार व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हिंसा करता है, जो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए खुद को सुधारने का फैसला करता है. हालांकि, जब उसे पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड का परिवार मुश्किल में है, तो वह बिना किसी की जानकारी के उनकी रक्षा करने के लिए निकल पड़ता है.

पूजा हेगड़े पर तो नहीं है इशारा?

बीते कुछ दिनों से सलमान खान पूजा हेगडे़ का साथ अफेयर को लेकर चर्चा में थे, लेकिन दोनों की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरन देखा गया, पूजा हेगड़े सलमान को भाई बुलाना चाहती हैं, लेकिन भाईजान ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और उन्हें मैडम कहकर बुलाया, जिसके बाद पूजा ने उन्हें सर बुलाया. अंत में दोनों की वार्तालाप SK पर समाप्त हुई. पूजा ने साफ किया कि वो सलमान को SK बुलाएंगी. ऐसे में शो के दौरान सलमान का ये जवाब पूजा हेगड़े को लेकर भी हो सकता है.