logo-image

Vikram Vedha : Saif Ali Khan ने R Madhavan से कंपेयर किए जाने पर ली चुटकी, कह दी ऐसी बात

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखने वाले हैं. हालांकि, एक्टर को रीमेक के ओरिजनल वर्जन में लीड रोल प्ले करने वाले आर माधवन से लगातार कंपेयर किया जा रहा है. जिस पर अब उन्होंने रिएक्ट किया है.

Updated on: 28 Sep 2022, 12:23 PM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखने वाले हैं. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि ये तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक (Vikram Vedha hindi remake) है. जिसमें आर माधवन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल (Vikram Vedha tamil starcast) में थे. ऐसे में इस अपकमिंग मूवी को ओरिजनल से लगातार कंपेयर किया जा रहा है. वहीं, सैफ और ऋतिक की तुलना भी तमिल फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स से की जा रही है. जिस पर हाल ही में सैफ ने रिएक्ट किया है. तो एक्टर ने अपने बयान में क्या कहा, ये हम आपको बताने वाले हैं. 

दरअसल, मीडिया के साथ बातचीत के दौरान सैफ (Saif Ali Khan on comparison with Madhavan) से पूछा गया कि क्या वह कंपेयर किए जाने की वजह से नर्वस हैं या एक्साइटेड हैं. जिसके जवाब में एक्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि वो तुलनाओं का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि वो आर माधवन का बहुत सम्मान करते हैं और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. सैफू (Saif Ali Khan latest statement) कहते हैं, "किसी ने मुझे एक बार कुछ बताया. हम स्टार्स कहलाते हैं, जिनकी पूरी गैलेक्सी है और इतने सारे होने का कारण यह है कि हर कोई अलग है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ दिलचस्प ला सकूंगा.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इसके अलावा उन्होंने (Saif Ali Khan on his role) फिल्म में अपने रोल पर बात करते हुए कहा कि वह माधवन से प्यार करते हैं और जिस तरह से उन्होंने फिल्म में सीन्स किए, वह इससे अलग हैं. साथ ही सैफ कहते हैं कि उन्होंने कभी कोई प्ले नहीं किया, लेकिन वे समझ सकते हैं कि जब कोई नया एक्टर एक फेमस प्ले में आता है, तो क्या होता है. आपको बताते चलें कि पुष्कर-गायत्री के निर्देशन (Vikram Vedha director) में बनी ये फिल्म 30 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Vikram Vedha release date) की जाएगी. जिसमें योगिता बिहानी, राधिका आप्टे, शरीब हाशमी, रोहित सुरेश सराफ भी लीड रोल (Vikram Vedha starcast) में दिखने वाले हैं.