logo-image

Saba की ये पोस्ट देख Hrithik और देर तक नहीं छिपा पाए प्यार, कर दिया जाहिर!

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में सबा के एक पोस्ट पर ऋतिक अपना प्यार जाहिर करते नज़र आए हैं. जिसके बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि...

Updated on: 11 Mar 2022, 01:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं, लेकिन फैंस के सामने इस बात को कुबूल नहीं रहे हैं. इस बीच हाल ही में सबा का एक पोस्ट सामने आया है. जिस पर ऋतिक ने ऐसा कमेंट कर दिया है कि दोनों के रिश्ते को लेकर लोग और ज्यादा कंफर्म हो गए हैं. वहीं, ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) ने भी इस पर रिएक्शन दे डाला है. जो अब लोगों के बीच चर्चा में आ गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

दरअसल, सबा (Saba Azad) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें एक्ट्रेस क्रॉप टी-शर्ट, जीन्स और बूट्स में टॉम ब्वॉय लुक में दिख रहीं हैं. उनका लुक काफी कूल लग रहा है. इसके साथ सबा ने कैप्शन में लिखा है, '"मुझे स्क्रीन टेस्ट पसंद हैं !! लव !! कभी नहीं समझ आता कि लोग इसे पसंद क्यों नहीं करते हैं- मेरे लिए यह मेरे क्राफ्ट्स को तेज रखने का सबसे अच्छा तरीका है - हर रोज एक नए कैरेक्टर में रहने और बदलने से बेहतर क्या है, वास्तव में हर बार पूरी तरह से कुछ अलग हो जाती हूं. मुझे ये गिरगिट की तरह लगता है... मज़ेदार मज़ा मज़ा !!" बता दें कि स्क्रीन टेस्ट एक तरीका है, जिसके जरिए ये देखा जाता है कि एक्टर कोई कैरेक्टर प्ले कर सकता है या नहीं.

सबा (Saba Azad) की इसी पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ऋतिक (Hrithik Roshan) ने लिखा, 'वाह...हां मैं पसंद करता हूं.' जिस पर सबा ने रिप्लाई किया, 'मैं एक छोटे बच्चे की तरह दिख रही हूं.' वहीं, सुजैन खान (Sussanne Khan) ने सबा की पोस्ट पर कमेंट किया, 'सो रैड'. इसके साथ ही सुजैन ने फायर वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. 

बता दें कि सबा (Saba Azad) की पोस्ट पर ऋतिक का कमेंट देखकर लोगों को लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो बॉन्डिंग है. वहीं, हाल ही में दोनों के एक कॉमन फ्रेंड का बयान भी सामने आया है. जिसमें बताया गया है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. ऐसे में लोगों को लग रहा है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं.