logo-image

प्रभास की जबरा फैन हुईं एवलिन शर्मा, कहा- इस काम में प्रभास ने की मदद

सुजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज देशभर में हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज हो रही है

Updated on: 30 Aug 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

मॉडल से अभिनेत्री बनीं एवलिन शर्मा (Evelyn sharma) 'साहो' (Saaho) के साथ अपनी वापसी कर रही हैं. प्रभास (Prabhas) स्टारर इस फिल्म में वह तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. एवलिन शर्मा के लिए तेलुगु सीखना आसान नहीं था, लेकिन जब उन्हें अपने संवादों को समझने में कठिनाई होती थी तो प्रभास उनकी मदद करते थे.

एवलिन (Evelyn sharma) ने कहा, 'टॉलीवुड में 'साहो' मेरी डेब्यू फिल्म है. पहले-पहल तेलुगु सीखने में मुश्किलें आ रही थीं, लेकिन सेट पर मुझे गाइड करने के लिए कई सारे लोग थे जैसे कि प्रभास, निर्देशक सुजीत, इसलिए मैंने अपनी लाइनें जल्दी से सीख ली. आखिरकार अब मैंने हिंदी सीख ली है और तेलुगु एक बिल्कुल अलग भाषा है, लेकिन मैं हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहती हूं. पैन इंडियन कास्ट के साथ तीन अलग-अलग भाषाओं में शूटिंग करने में बेहद मजा आया.'

यह भी पढ़ें- आसान नहीं रही है रानू मंडल की लाइफ, पहले पति के छोड़ने के बाद घरों में किया काम

एवलिन (Evelyn sharma) ने प्रभास के बारे में बताया, 'मैं प्रभास की बहुत बड़ी फैन हूं और जब मुझे पता चला कि मुझे उनके साथ काम करने को मिलेगा तो मैंने तुरंत हांमी भर दी. प्रभास पूरी तरह से एक जेंटलमैन हैं और वह जमीन से बेहद जुड़े हुए हैं.'

यह भी पढ़ें- थम नहीं रहा है मिशन मंगल की कमाई का तूफान, कमा लिए हैं इतने करोड़

View this post on Instagram

Feeling the heat 🔥🌞 #india #monsoon #tb #sundayvibes

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

फिल्म में एवलिन, जेनीफर का किरदार निभा रही हैं जिसके बारे में उन्होंने कहा, 'यह एक छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण किरदार है जिसमें मैं पहली बार एक एक्शन अवतार में नजर आऊंगी.' सुजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज देशभर में हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज हो रही है. इस एक्शन-थ्रीलर फिल्म में श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी और नील नितिन मुकेश हैं. फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी.सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें- उर्मिला मातोंडकर को सता रही है सास-ससुर की चिंता, आर्टिकल 370 पर कही ये बात

मेकर्स को उम्मीद है कि साहो हिंदी वर्जन में पहले दिन 22 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम करेगी. रही बात दूसरी भाषाओं में तो आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)