logo-image

Indian Police Force Trailer : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार रोहित शेट्टी, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर, देखें

रोहित शेट्टी अब सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत एक्शन कॉप वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ ओटीटी में अपना कदम रख रहे हैं. हाल ही में इसके मेकर्स ने इसका ट्रेलर इंटरनेट पर जारी किया है.

Updated on: 05 Jan 2024, 04:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में डायरेक्टर इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं.  वह सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी जैसी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. निर्देशक अब सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत एक्शन कॉप वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ ओटीटी में अपना कदम रख रहे हैं. हाल ही में इसके मेकर्स ने इसका ट्रेलर इंटरनेट पर जारी किया गया है.

इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर हुआ रिलीज

आज, 5 दिसंबर को रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हो गया है. अच्छी तरह से संपादित ट्रेलर सीरीज के कई रोमांचक संवादों और एक्शन से भरपूर सीन्स से भरा है, जिसमें इसके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय शामिल हैं. यह दिल्ली के तीन पुलिसकर्मियों की कहानी है, जो शक्तिशाली आपराधिक ताकतों के साथ आमने-सामने हैं. ट्रेलर में रोहित शेट्टी के ट्रेडमार्क कारों में एक्शन करने और हवा में उड़ने के साथ-साथ बंदूकों की धधकती तस्वीरें भी हैं. कुल मिलाकर, यह शो के लिए उत्साह पैदा करने वाला है.

सीरीज़ का प्रीमियर 19 जनवरी को होगा

इंडियन पुलिस फोर्स रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई उनके और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित है. यह सिम्बा के निर्देशक की डिजिटल शुरुआत है, जिन्होंने एक्शन शैली में खुद को सेल्युलाइड पर स्थापित किया है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, ईशा तलवार, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी और शरद केलकर हैं. सीरीज़ का प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है. अब तक यह सीरीज अपने प्रोमो और ट्रेलर की वजह से काफी चर्चा बटोर चुकी है.

अगली फिल्म राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ योद्धा 

सिद्धार्थ की आखिरी फिल्म रश्मिका मंदाना के साथ जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू थी, फिल्म को मिश्रण क्रिटिकल रिस्पांस मिली है. इंडियन पुलिस फोर्स के अलावा, वह अगली बार राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ योद्धा में दिखाई देंगे. यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होगी. दूसरी ओर रोहित ने रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी फिल्म सर्कस भी बनाया था. जो विलियम शेक्सपियर की द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित थी.ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

आखिरी बार शिल्पा को सुखी में देखा गया

शिल्पा को आखिरी बार स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी फिल्म सुखी में देखा गया था. फिल्म को रिव्यूर्स ने खूब सराहा. वह केडी नाम के एक कन्नड़ फिल्म भी कर रही हैं, जिसका निर्देशन प्रेम ने किया है. इसमें ध्रुव सरजा लीड रोल में हैं. दिसंबर में, शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस से बात करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया था. जिसमें एक ने उनसे वेब सीरीज पर सिद्धार्थ और विवेक के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में सवाल किया. उन्होंने कहा, यह एक अच्छा अनुभव था.