logo-image

Koffee With Karan 8: बहुत स्ट्रिक्ट बॉयफ्रेंड थे ऋषि कपूर! नीतू कपूर ने खोले दिग्गज एक्टर के पुराने राज 

Koffee With Karan 8: हाल ही में नीतू कपूर और जीनत अमान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आईं। इसमें नीतू ने ऋषि कपूर को देखते हुए पार्टी न कर पाने की बात कही.

Updated on: 11 Jan 2024, 11:42 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और मशहूर जोड़ों में से एक थे. वे दोनों अपने आप में सफल एक्टर थे और उनकी शादी लंबे समय तक चली. हाल ही में वह करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan) में जीनत अमान (Zeenat Aman) के साथ नजर आईं. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि एक बॉयफ्रेंड के तौर पर ऋषि कितने सख्त थे.

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के बारे में बात की
करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) के हालिया एपिसोड में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और जीनत अमान मेहमान थीं. अपनी बातचीत के दौरान, नीतू ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने कभी पार्टी क्यों नहीं की. उन्होंने कहा, "हमने बहुत अच्छा समय बिताया, खासकर यश जी (चोपड़ा) के साथ. हम रात में पार्टी करते थे, अंताक्षरी खेलते थे, मूर्खतापूर्ण नाटक करते थे. तो, वह एक पिकनिक की तरह था. वह वास्तव में बहुत मजेदार था."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तब एक्ट्रेस ने कहा था कि ऋषि कपूर एक 'Strict' बॉयफ्रेंड थे और वह नहीं चाहते थे कि वह पार्टी करें. "लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड के रूप में ऋषि कपूर थे. इसलिए, मैंने कभी पार्टी-पार्टी नहीं की. क्योंकि वह हमेशा कहते थे, ये नहीं करना, वो नहीं करना, घर आजाओ (यह मत करो, वह मत करो, घर आओ) ) इसलिए, मैंने उन दिनों पार्टी करने का वह जंगली पक्ष कभी नहीं देखा.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कपूर ने आगे कहा कि उनकी मां और बॉयफ्रेंड दोनों बहुत स्ट्रिक्ट थे, एक्ट्रेस ने कहा, "मैं कमिटेड थी और मेरी एक बहुत सख्त मां और एक बहुत सख्त बॉयफ्रेंड थे. इसलिए, मैं उन दोनों के बीच फंस गई थी." उन्होंने यह भी कहा कि ऋषि ऐसे व्यक्ति थे जो उनके और उनके बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के प्रति अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त नहीं करते थे. शुक्र है, न्यूयॉर्क में अपने समय के दौरान उनमें बदलाव आया और नीतू के अनुसार, उन्होंने अपने करीबी लोगों के प्रति प्यार और स्नेह प्रदर्शित किया.

ऋषि कपूर के आखिरी दिनों में उनके साथ समय बिताने पर नीतू कपूर
शो में बातचीत के दौरान, नीतू ने न्यूयॉर्क में ऋषि के साथ समय बिताने के बारे में बात की, जहां वह कैंसर का इलाज करा रहे थे. जब उनसे  उनके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह अपने रिश्ते के अच्छे हिस्सों को याद रखना चाहती हैं. उन्होंने कहा, "मेरे लिए, मैं दुखद हिस्से को याद करना पसंद नहीं करती. मुझे हमारे रिश्ते के अच्छे हिस्से और न्यूयॉर्क में बिताए समय को याद करना पसंद है. इसलिए न्यूयॉर्क बहुत दुखद था, लेकिन हमारा साल सबसे अच्छा रहा. मेरे पास सबसे अच्छा था मेरे जीवन का साल."

नीतू और ऋषि कपूर के बारे में
13 अप्रैल, 1979 को सगाई करने से पहले नीतू और ऋषि ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया. यह जोड़ी 22 जनवरी, 1980 को शादी के बंधन में बंध गई. अपनी शादी के बाद, परिवार की देखभाल के लिए नीतू ने एक्टिंग से दूरी बना ली. हालाँकि, वह छिटपुट परफॉर्मेंस देती रहीं.