logo-image

Monkey Man: आगे खिसकी फिल्म मंकी मैन की रिलीज डेट, फैंस को लगा झटका

फिल्म मंकी मैन, जिसका वर्ल्ड प्रीमियर 11 मार्च को साउथ बाय साउथवेस्ट में हुआ था, फिल्म संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य प्रमुख क्षेत्रों में 5 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन भारत में इसकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है.

Updated on: 31 Mar 2024, 07:10 PM

नई दिल्ली:

स्लम डॉग मिलियनेयर फेम देव पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मंकी मैन' को लेकर चर्चा में हैं. ऑडियंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है. हालांकि साल की शुरुआत में ही फिल्म 'मंकी मैन' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से दुनिया भर में इसे देखने के लिए ऑडियंस में इंतजार है. ट्रेलर में एक्शन देख ऑडियंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है. भारत में भी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है. 

फिल्म की रिलीज में बदलाव

11 मार्च को साउथ बाय साउथवेस्ट में फिल्म का विश्व प्रीमियर हुआ, जहां फिल्म मंकी मैन को खूब सराहना मिली. जिसने इसके प्रचार को और बढ़ा दिया. यह संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य प्रमुख क्षेत्रों में पांच अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. लेकिन भारतीया फैंस झटका लगा क्योंकि भारत में इसके रिलीज को आगे बढ़ाते दिया गया है,क्योंकि यह 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन साझा की गई पोस्ट में इसकी रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है. बल्कि 'जल्द आ रहा है' लिखा हुआ है.

फिल्म की रिलीज में रुकावट

वहीं एक रिपोर्ट में के मुताबिक स्टूडियो का लक्ष्य मंकी मैन को 19 अप्रैल को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज करना है, लेकिन सीबीएफसी द्वारा मंजूरी मिलनी अभी बाकी है. दावा किया गया कि स्टूडियो 19 अप्रैल को मंकी मैन को भारत के सिनेमाघरों में लाना चाहता था. यह सब सीबीएफसी द्वारा मंजूरी मिलने पर निर्भर करता है. फिल्म में भरपुर हिंसा है और ऐसी आशंका है कि इसके कुछ पहलू ऑडियंस के एक वर्ग की भावनाओं को आहत कर सकते हैं. इसलिए सेंसर इसके रिलीज डेट पर सामय लगा रही है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर फिल्म प्लानिंग के आधार पर इसे सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई तो 'मंकी मैन' 19 अप्रैल को भारतीय स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और अगर ऐसा नहीं हुआ तो. आगे बढ़ा दिया गया और 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.