logo-image

Rekha Birthday: रेखा आज हॉलीवुड स्टार होतीं तो...एक्ट्रेस की तारीफ में बोले गुलशन ग्रोवर

रेखा के लिए उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड के 'बैडमैन' गुलशन ग्रोवर ने उनकी खूब तारीफ की है. उन्होंने कहा कि रेखा किसी हॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं.

Updated on: 10 Oct 2023, 03:57 PM

नई दिल्ली:

Gulshan Grover on Rekha: बॉलीवुड की दिवा और बेहद शानदार कलाकार रेखा ( Actress Rekha) का आज जन्मदिन है. एक्ट्रेस आज 10 अक्टूबर को पूरे 69वां जन्मदिन मना रही है. रेखा को उनकी एजलेस ब्यूटी के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस अपने हुस्न और ग्लैमर के लिए आज भी फेमस हैं. रेखा को बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहा जाता है. हर कोई स्टार उनके स्टारडम और खूबसूरती से प्रभावित रहता है. आज रेखा के जन्मदिन पर उनके को-स्टार रहे एक्टर गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है. गुलशन ने कहा कि रेखा आज करियर के जिस दौर में हैं वो अपनी मेहनत और काबिलियत के लिए इससे ज्यादा डिजर्व करती हैं. उन्होंने रेखा को एवरग्रीन क्वीन का खिताब दिया.  

रेखा के लिए उनके जन्मदिन पर इंडस्ट्री में बहुत से दोस्तों ने प्यार और तारीफों की बौछार की है. बॉलीवुड के 'बैडमैन', गुलशन ग्रोवर ने रेखा की खूब तारीफ की है. उन्होंने यह तक कहा कि रेखा अगर आज हॉलीवुड स्टार होती तो उनपर कोई डॉक्युमेंट्री या वेब सीरीज तक बन गई होती. गुलशन कहते हैं. ''मुझे कुछ फिल्मों में रेखा जी के साथ काम करने का सम्मान मिला है. मुझे लगता है कि रेखा जी जैसी संपूर्ण अदाकारा अपने करियर के इस पड़ाव पर और ज्यादा मान-सम्मान की हकदार हैं.' उन्होंने आगे कहा, "अगर वह हॉलीवुड में होती तो हैरिसन फोर्ड, हेलेन मिरेन या सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह उनपर भी एक एक वेब सीरीज बनी होती."

फिल्मों में विलेन बनने वाले गुलशन ग्रोवर कहते हैं, रेखा अलग-अलग लुक में अपने हाथ से स्केच बनाती थीं, वो गुलशन को अलग-अलग तरह के रोल करने की सलाह देती थीं. गुलशन कहते हैं, मेरे करियर की शुरुआत से ही, मुझे उनसे जबरदस्त गाइडेंस मिली, उन्होंने मदद भी की और हौसला भी बढ़ाया. गुलशन ने कहा, ''जब भी मैं उनसे मिलता था, वह पूछती थीं, 'मेरा फेवरेट संजय कैसा है, संजय गुलशन जी के बेटे का नाम है.?'