logo-image

Patna Shuklla Trialer: वकील अवतार में नजर आईं रवीना टंडन, 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर लॉन्च

रवीना टंडन स्टारर फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस फिल्म में एक्ट्रेस वकील का दमदार किरदार निभाती नजर आ सकती हैं. इस ट्रेलर को सलमान खान ने भी शेयर किया है.

Updated on: 11 Mar 2024, 07:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कमबैक कर लिया है, अब एक्ट्रेस एक के बाद एक बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्मों में अपना किरदार निभाती नजर आ सकती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसमें वह वकील के किरदार में नजर आ रही हैं. रवीना एक बार फिर ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी नई फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जो ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर दस्तक देगा. 

फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर लॉन्च

फिल्म  में एक्ट्रेस वकील तन्वी शुक्ला के किरदार में नजर आ सकती हैं, फिल्म का ट्रेलर शानदार है, जिसे सलमान खान ने शेयर किया है, ट्रेलर में तन्वी शुक्ला यानी रवीना टंडन की कहानी दिखाई गई है, जो देख सकते हैं संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है. तन्वी अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाई हैं, ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तन्वी अपने पति और उनके दोस्तों के लिए किचन में पकौड़े बना रहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

तन्वी का पति उन्हें डिमोटिवेट करता नजर आ रहा

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तन्वी के पति उन्हें डिमोटिवेट करते नजर आ रहे हैं. वह जब खान बना रही होती है तब उसका पति अपने दोस्तों के साथ तन्वी का मजाक उड़ा रहा होता है. शुरुआत में उसे छोटे-छोटे केस मिलते हैं, लेकिन मेरी पत्नी अच्छे एफिडेविट तैयार करती है. तन्वी अपने पति के बयान से आहत होती है, तभी एक लड़की तन्वी के पास अपना केस लेकर आती है, जो रोल नंबर घोटाले से जुड़ा होता है.