logo-image

जब रणवीर सिंह खुद को मानने लगे थे दुनिया का सबसे बेहतरीन अभिनेता

'बैंड बाजा बारात' से अपने करियर की शुरूआत करने वाले 'बेफ्रिके' एक्टर रणवीर सिंह अभी भी अपने आपको एक नया एक्टर मानते हैं।

Updated on: 13 Oct 2016, 08:53 PM

पेरिस:

'बैंड बाजा बारात' से अपने करियर की शुरूआत करने वाले 'बेफ्रिके' एक्टर रणवीर सिंह अभी भी अपने आपको एक नया एक्टर मानते हैं। पर एक समय ऐसा भी था जब वह खुद को दुनिया का सबसे बेहतरीन एक्टर मानने लगे थे।

'बैंड बाजा बारात' से शानदार शुरूआत करने वाले रणवीर सिंह ने 'बाजीराव मस्तानी' तक सभी फिल्मों में अभिनेता के रूप में अपना दम दिखाया है लेकिन उनको मानना है कि वह अभी सीख रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'शुरुआती दिनों में उन्हें लगता था कि वह सब कुछ जानते हैं लेकिन अब लगता है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है'।

यह भी पढ़ें- ऐफिल टावर से रिलीज़ हुआ 'बेफ्रिके' का ट्रेलर, पढ़ें रणवीर ने क्या कहा?

रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'जितनी अधिक फिल्में मैंने की उतना अधिक मुझे अहसास हुआ कि मुझे सब कुछ नहीं आता है'। उन्होंने बताया, जब मैंने 'बैंड बाजा बारात' से शुरू किया था तब मुझे लगा था कि मैं सब कुछ जानता हूं और मैं विश्व का सबसे बेहतरीन अभिनेता हूं।

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' में रणवीर नजर आने जा रहे हैं। इसका ट्रेलर यहां पर एफिल टावर पर लांच किया गया यह फिल्म नौ दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।