logo-image

Red Sea Film Festival 2023: अपने 'स्क्रीन आइडल' जॉनी डेप से मिले रणवीर सिंह, खुशी में बोली ये बातें 

Red Sea Film Festival 2023: रेड सी फिल्म फेस्टिवल के दौरान रणवीर सिंह की मुलाकात उनके पसंदीदा इंटरनेशनल स्टार जॉनी डेप से हुई. एक्टर ने इस दौरान उनके साथ अपना फैन मोमेंट शेयर किया. दोनों की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 01 Dec 2023, 11:22 AM

New Delhi:

Red Sea Film Festival 2023: टैलेंट के पावरहाउस, रणवीर सिंह, अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा, अपनी पब्लिक प्रेजेंस से सुर्खियां बटोरने से कभी नहीं चूंकते. विशेष रूप से, एक्टर को 30 नवंबर को सऊदी अरब के जेद्दा में पॉपुलर रेड सी फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया था, जिसमें जॉनी डेप, विल स्मिथ, शेरोन स्टोन, बाज लुहरमन, मिशेल विलियम्स, कैथरीन मार्टिन, डायने क्रूगर, फ्रीडा सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इस फेस्टिवल से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन एक फोटो जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा वो थी रणवीर और जॉनी डेप की तस्वीर. 

रणवीर सिंह ने हॉलीवुड आइकन जॉनी डेप के साथ फैनबॉय मोमेंट किया शेयर 
रेड सी फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) का तीसरा सीजन  30 नवंबर को जेद्दा में फैंटेसी फिल्म एचडब्ल्यूजेएन के विश्व प्रीमियर के साथ शुरू हुआ. फेस्टिवल में सम्मानित होने के दौरान, रणवीर सिंह ने हॉलीवुड आइकन, जॉनी डेप के साथ एक गर्मजोशी भरा फैनबॉय मोमेंट भी शेयर किया. एक वीडियो जो इंटरनेट पर इस समय वायरल हो रहा है , उसमें रणवीर इंटरनेशनल स्टार के लिए अपना प्यार जताते नजर आ रहे हैं. साथ ही, उन्होंने अपनी जीवन में भारी प्रभाव और प्रेरणा देने के लिए स्टार के प्रति आभार भी व्यक्त किया. रणवीर ने कहा, “वाह! देवियों और सज्जनों, मेरे स्क्रीन आदर्शों में से एक घर में हैं, श्री जॉनी डेप.  हे भगवान, मैंने एडवर्ड सिजरहैंड्स और व्हाट्स ईटिंग गिल्बर्ट ग्रेप के बाद से आपके काम को फॉलो किया है. आपकी प्रेजेंस में इसे पाना कितने सम्मान की बात है. उस हर चीज के लिए धन्यवाद जो आपने अनजाने में मुझे आर्ट के बारे में सिखाया. कुछ ऐसा जिससे मैं आपसे प्रेरित हूं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla USA (@pinkvillausa)

इस पर, हॉलीवुड आइकन की भी दिल छू लेने वाले रिएक्शन थे और उन्होंने मुस्कुराते हुए सिंघम अगेन की तारीफ स्वीकार की.

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट
रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर को आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में देखा गया था. फिल्म और खासकर उनके किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone Vacation: लंदन में सहेलियों के साथ वेकेशन मना रही हैं दीपिका, रेस्ट्रां से शेयर की तस्वीरें 

इस सफल फिल्म के बाद, यह अफवाह है कि दोनों संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा'; के लिए हाथ मिलाएंगे. इसके अलावा, एक्टर के पास हिट निर्माता रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है, एक पुलिस यूनिवर्स जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं. इसके अलावा, रणवीर फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ?'डॉन 3' में भी नजर आएंगे. किरदार का फर्स्ट-लुक पोस्टर पहले ही जारी किया जा चुका है, जिससे फैंस एक्साइटेड हैं.