logo-image

Ranjeet is vegetarian: रियल लाइफ को लेकर रंजीत ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा- स्क्रीन ने कर दी छवि खराब

Ranjeet is vegetarian: खलनायक किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले रंजीत ने अपनी असल जिंदगी के बारे में कुछ खुलासे किए हैं और अभिनेता ने यह भी कहा कि स्क्रीन ने उनकी छवि खराब कर दी है.

Updated on: 09 Apr 2024, 04:20 PM

नई दिल्ली:

इंडियन सिनेमा में अपने फेमस खलनायक किरदारों के लिए जाने जाने वाले रंजीत ने खुलासा किया कि ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के बावजूद, वह शराब पीने वाले और शाकाहारी हैं. इंडियन सिनेमा में अपने फेमस खलनायक किरदारों के लिए जाने जाने वाले अनुभवी अभिनेता रंजीत ने खुलासा किया कि अपने ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के बावजूद, वह शराब पीने वाले और शाकाहारी हैं. एक इंटरव्यू में रंजीत ने कहा, 'मैं आज तक सिगरेट भी नहीं पीता. मुझे नॉनवेज का स्वाद नहीं पता और मैं पुजारी भी नहीं हूं. 

असल जिंदगी में शाकाहारी हैं रंजीत 

एक इंटरव्यू में रंजीत ने कहा, 'मैं आज तक सिगरेट भी नहीं पीता. मुझे नॉनवेज का स्वाद नहीं पता और मैं पुजारी भी नहीं हूं. 82 वर्षीय अनुभवी अभिनेता ने सीन्स की शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों को भी शेयर किया गया, जिसमें असली मांस भी शामिल था. उन्होंने उन एक्जाम्पल को याद किया जब नहाने और कोलोन का उपयोग करने के बाद भी मटन की तेज़ गंध उनके शरीर पर बनी रहती थी.

रंजीत ने सेट की कहानी शेयर की

एक्टर ने कहा- एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रोज रात में नहाने और कोलोन छिड़कने के बाद भी मेरे शरीर से मटन जैसी गंध आती है. अब, मांद के सामने बकरी होने और बिंदू जी और हेलेन जी के नाचने के बाद भी मुझे दुर्गंध सहनी पड़ती है. बावजूद इसके एयर कंडीशनिंग चल रही थी, हवा अभी भी बदबूदार थी, क्योंकि वहा मटन पूरे दिन जलता रहता था.

सेट पर इसे बदलने की बात चल रही

एक दिन, मैं अपनी दुविधा लेकर कला डायरेक्टर के पास पहुंचा. मैंने कहा, मुझे एक गंभीर समस्या है. आपने इतना रियलिस्टिक सेट बनाया है. क्या आप इसकी जगह चिकन या बकरी की नकल नहीं कर सकते?' आर्ट्स डायरेक्टर ने इसका पालन किया और इसे प्लास्टर ऑफ पेरिस से बनाया. मैंने अपने निर्माता को निर्देश दिया कि ऊंची कीमत के कारण अब असली बकरे को शामिल न करें और उन्हें कल से इसका ऑर्डर न देने की सलाह दी.