logo-image

Randeep Hooda Reception: रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा की दुल्हन लिन लैशराम ने किया गजब डांस, वीडियो वायरल

Randeep Hooda Reception: बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने बुधवार, 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की थी. दोनों ने मणिपुर में मैतई वेडिंग रचाई थी.

Updated on: 12 Dec 2023, 03:21 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Lin Laishram Dance Video: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हाल में रणदीप ने अपनी पत्नी लिन लैशराम के साथ मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.न्यूली वेड कपल ने मुंबई में शादी का रिसेप्शन दिया जिसमें कई बडे़-बड़े स्टार्स भी मेहमान बनकर पहुंचे थे. अब रणदीप और लिन के रिसेप्शन का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक्टर की नई-नवेली दुल्हन लिन लैशराम खुशी से झूमती नजर आ रही हैं. सुर्ख रेड कलर की शिमरी साड़ी में लिन अपनी मस्ती में मगन हैं. उन्हें दुनिया-दारी की कोई फिक्र नहीं है. उनके दोस्त तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के साथ लिन को थिरकते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणदीप हुड्डा के वेडिंग रिसेप्शन से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दुल्हन के अवतार में सजी-धजीं लिन लैशराम थिरक रही हैं. उन्होंने ब्लैक और रेड कॉम्बिनेशन की शिमर साड़ी पहनी है. लॉन्ग टेल और हैवी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने स्पेशल डे लुक को कंप्लीट किया है. पार्टी में उनके दोस्त विजय वर्मा भी गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया के साथ गए थे. यहां फ्लोर पर लिन लैशराम तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के साथ खुशी से डांस कर रही हैं. उनके किलर स्टेप्स देख फैंस भी दंग रह गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणदीप हुड्डा के रिसेप्शन लुक की बात करें तो कपल ने काफी यूनिक आउटफिट चुने थे. रणदीप ने ब्लैक कलर का टक्सीडो चुना, वहीं लिन रेड साड़ी में नजर आईं. दोनों साथ में काफी क्लासी कपल लग रहे हैं. पैपराजी के सामने दोनों ने जमकर रोमांटिक पोज दिए. बता दें, बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने बुधवार, 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की थी. दोनों ने मणिपुर में मैतई वेडिंग रचाई थी. शादी के बाद रणदीप ने अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए मुंबई में रिसेप्शन दिया था. 

मणिपुर में हुई सांस्कृतिक शादी के बाद रणदीप हुडा ने सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की घोषणा की थी. उन्होंने पत्नी के पारंपरिक तौर-तरीकों से विवाह रचाया था. अब लिन को हर कोई जानता है.रिसेप्शन में न्यूली वेड कपल को अपने इंडस्ट्री के दोस्तो के एंजॉय करते देखा गया. रिसेप्शन के बाद रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ फोटोज साझा की हैं. साथ ही इंस्टा स्टोरी पर इवेंट में आए मेहमानों के साथ वाले पल शेयर किए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)