logo-image

Swatantra Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा ने घटाया 26 किलो वजन,4 महीने तक सिर्फ 1 खजूर और दूध से चलाया काम

निर्माता आनंद पंडित ने साझा किया कि रणदीप हुड्डा ने रोल के लिए 18 नहीं बल्कि 26 किलो वजन घटाया है. जब उन्होंने ये फिल्म साइन की थी तब उनका वजन 86 किलो हुआ करता था.

Updated on: 29 May 2023, 09:19 AM

नई दिल्ली:

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)-स्टारर 'स्वतंत्र वीर सावरकर' (Swatantra Veer Savarkar) का टीजर रविवार को उनकी 140 वीं जयंती के दिन लॉन्च किया गया. इस फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर भी रणदीप हुड्डा डेब्यू करेंगे. फिल्म के टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, वहीं वीर सावरकर की बायोपिक के लिए रणदीप हुड्डा ने काफी वजन घटाया है, यही कारण है कि टीजर में  रणदीप हुड्डा को पहचानना मुश्किल हो रहा है. फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने हाल ही में रणदीप हुड्डा के वजन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है, विनायक दामोदर सावरकर का रोल प्ले करने के लिए एक्टर ने  26 kg वजन घटाया है.

निर्माता आनंद पंडित ने साझा किया कि रणदीप हुड्डा (Veer Savarkar Biopic) ने रोल के लिए 18 नहीं बल्कि 26 किलो वजन घटाया है. जब उन्होंने ये फिल्म साइन की थी तब उनका वजन 86 किलो हुआ करता था. निर्माता ने आगे कहा, “वह कैरेक्टर को लेकर बहुत सजग थे और आज तक हैं, उन्होंने कहा था वो  पर्दे पर उतरने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. शूटिंग खत्म होने तक उन्होंने 4 महीने तक केवल 1 खजूर और 1 गिलास दूध लिया. निर्माता ने यह भी कहा कि रणदीप ने इस रोल के लिए अपने बाल भी शेव करवा लिए हैं.वहीं टीजर में  रणदीप हुड्डा की एक्टिंग और आवाज दर्शकों का दिल जीत रही है.

इस  वजह से मिला डायरेक्शन

निर्माता ने आगे फिल्म के डायरेक्टर को लेकर भी एक खुलासा किया, उन्होंने बताया कि जबकि महेश मांजरेकर पहले फिल्म का निर्देशन करने वाले थे, लेकिन तारीखों के क्लैश होने के कारण वो पीछे हट गए, तभी उन्होंने रणदीप को फिल्म निर्देशित करने का सुझाव दिया क्योंकि वह इसमें शामिल थे. फिल्म के सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद है,  फिल्म के रणदीप के अलावा आनंद पंडित, संदीप सिंह, सैम खान और योगेश रहार भी प्रोड्यूस किया है.