logo-image

Swatantrya Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा ने पूरी की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, (Randeep Hooda) जो 'जन्नत 2', 'रंग रसिया', 'सरबजीत' और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं,   रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शूटिंग पूरी कर ली है.

Updated on: 23 Jun 2023, 08:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, (Randeep Hooda) जो 'जन्नत 2', 'रंग रसिया', 'सरबजीत' और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं,   रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) की शूटिंग पूरी कर ली है. स्वातंत्र्य वीर सावरकर: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा, जो 'जन्नत 2', 'रंग रसिया', 'सरबजीत' और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शूटिंग पूरी कर ली है. अभिनेता ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग पूरी की खुशी में एक वीडियो शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

 

शूटिंग पूरी होने की खुशी में वीडियो शेयर किया

अभिनेता ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग पूरी की खुशी में एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में फिल्म मेकिंग के कई पल शामिल हैं. वीडियो के साथ, अभिनेता ने लिखा- यह वीर सावरकर के लिए है. इस फिल्म के लिए मैं मर चुका हूं और वापस भी आ चुका हूं, लेकिन यह एक और दिन का विषय है. अभी के लिए, मेरी टीम, कास्ट और क्रू को धन्यवाद, जिन्होंने हर मुश्किल घड़ी में मेरे साथ दिन-रात काम किया. 

फिल्म के पहले लुक को लेकर हुई थी काफी चर्चा

आख़िरकार अब मैं ठीक से खा सकता हूँ, इसलिए स्वादिष्ट भोजन का इंतज़ार कर रहा हूं. वैसे, शूटिंग की इस लंबी टाइमिंग के दौरान मैंने क्या खाया और क्या नहीं खाया, इस पर बहुत सारी गलतफहमियां हैं और मैं इसे बहुत जल्द ही साफ कर दूंगा. वन्दे मातरम!. इससे पहले, फिल्म के पहले लुक ने हिस्टोरिकल एरर की वजह काफी चर्चा हुई थी. जैसा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते चंद्र कुमार बोस ने बताया था, कि नेताजी सावरकर से प्रेरित नहीं थे क्योंकि वे विपरीत विचारधारा के थे. फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर रणदीप के डायरेक्शन की पहली फिल्म है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर रणदीप हुड्डा इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिनमें 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', पच्चतर का छोरा, रैट ऑन ए हाईवे, लाल रंग 2, मर्द, अनफेयर एंड लवली जैसी फिल्में शामिल हैं.