logo-image

Viral Video: रणबीर ने आलिया को सिखाए Manners! पुराना वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की एक पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में रणबीर आलिया को मोनर्स सिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Jun 2023, 09:31 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. दोनों स्टार्स की शादी अप्रैल 2022 में हुई थी. कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. साथ ही दोनों अक्सर कपल गोल्स देते रहते हैं. हाल ही में आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक थ्रोबैक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, यह वीडियो इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म हाईवे के सेट की है. 

आपको बता दें कि, एक इंस्टाग्राम पेज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर और आलिया की एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में रणबीर और आलिया को साइकिल पर चाय पीते हुए देखा जा सकता है.  जैसे ही वह चाय से भरा पेपर कप लौटाती है और उसे पीने से इनकार करती है, वह विनम्रता से उससे माफी मांगने के लिए कहता है. जब वह उससे माफी मांगती है, तो वह उससे उस महिला से माफी मांगने के लिए कहता है जो चाय बेच रही है. इस हरकत के लिए एक्ट्रेस चाय वाली से माफी मांगती है. 

खैर, यह कहना सही होगा कि है कि वीडियो को नेटिजन्स से मिली-जुली रिएक्शन्स मिल रहे हैं. जबकि कुछ ने बताया कि रणबीर आलिया को कैसे मैनर्स सिखआ रहे हैं. कई लोगों ने कहा वह आलिया को धमका रहे हैं. एक ने लिखा, “एक्ट्रेस को तमीज सिखा रहा एक्टर.” दूसरे ने लिखा, "वह उसे शिष्टाचार सिखा रहे हैं." दूसरे ने लिखा, ''वह उसे धमका नहीं रहा है. वह उसे सही तरीका और मैनर्स सिखा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, दोनों स्टार्स ने अप्रैल 2022 में अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की प्रेजेंस में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी. उन्होंने जून 2022 में अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा की और नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें - International Joke Day:इस दिन देखें बॉलीवुड की ये हिट कॉमेडी फिल्में, हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया के पास करण जौहर की कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. इसके अलावा, उनके पास कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर निर्देशित जी ले जरा भी है. यही नहीं, वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं.