logo-image

Ranbir Kapoor New Look: क्या आलिया के लिए गंजे हो गए हैं रणबीर कपूर? फोटोज में देखें उनका नया हेयरकट

एक्टर ने एक ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई थी, जबकि आलिया (Alia Bhatt) भी ब्लैक कलर के आउटफिट में  उनके साथ  ट्विनिंग करती नजर आई हैं.

Updated on: 02 Sep 2023, 09:09 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं, जो आगामी पीढ़ी के लिए कपल गोल सेट करते हैं. कपल की फोटोज और वीडियोज देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल आलिया और रणवीर न्यूयॉर्क में वैकेशन मनाने गए थे, वहां से उनके नए-नए फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं. हाल ही में दोनों की लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें रणबीर (Ranbir Kapoor) का लुक काफी अलग लग रहा है. जी हां इस नई फोटो में रणबीर कपूर नए हेयरस्टाइल में नजर आए हैं.

संजू एक्टर ने एक ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई थी, जबकि आलिया (Alia Bhatt) भी ब्लैक कलर के आउटफिट में  उनके साथ  ट्विनिंग करती नजर आई हैं. फोटोज ranbirkapoorunivers नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर की गई हैं. इंस्टा में दो फोटो शेयर की गई है, एक में रणबीर कपूर अपने दोस्तों के साथ नजर आए हैं. उनकी इन फोटोज पर फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. एक ने लिखा, क्या हेयरकट है ये, वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

ये है रणबीर कपूर का अगला प्रोजेक्ट

 वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो आलिया फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का आनंद ले रही हैं. करण जौहर निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. फिल्म को सकारात्मक आलोचनात्मक प्रतिक्रिया और मजबूत बॉक्स-ऑफिस परिणाम मिले. उन्होंने इस साल गैल गैडोट अभिनीत हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया. एक्शन थ्रिलर पिछले महीने ओटीटी पर रिलीज हुई थी. दूसरी ओर, रणबीर को आखिरी बार लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था.  यह एक बेहतरीन फिल्म है,  वह अब एक्शन थ्रिलर एनिमल के लिए तैयारी कर रहे हैं.